National Award सेरेमनी के लिए ड्रेस खरीदने Kangana Ranaut के पास नहीं थे पैसे

0
5


नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म इंडस्ट्री की सबसे वर्सेटाइल एक्‍ट्रेस में से एक हैं. उन्‍होंने कमोबेश अपनी हर फिल्‍म से सबको प्रभावित किया है. उनकी शुरुआती फिल्‍मों में से एक फिल्म ‘फैशन’ (Fashion) को तो दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों का भी पॉजिटिव रिस्‍पांस मिला था. अपनी इसी फिल्‍म को लेकर कंगना ने अब एक चौंकाने वाली बात बताई है. 

अवॉर्ड सेरेमनी की ड्रेस खरीदने पैसे नहीं थे 

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट की है, जिसमें उन्‍होंने फिल्‍म ‘फैशन’ के लिए अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार लेने की तस्‍वीर शेयर की है. पोस्‍ट में उन्‍होंने लिखा है, ‘पहला राष्ट्रीय पुरस्कार, इससे कई खास यादें जुड़ी हैं. इस सम्मान को पाने वाली मैं सबसे कम उम्र की अभिनेत्रियों में से एक थी. यह महिलाओं पर आधारित फिल्‍म है और इसके लिए मुझे पुरस्‍कार भी महिला राष्ट्रपति ने दिया था. इस कार्यक्रम के लिये मैंने अपना सूट खुद डिजाइन किया था क्‍योंकि  कुछ खास खरीदने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं थे. वैसे सूट बुरा नहीं था.’ 

 

ये भी पढ़ें: Photos: आर्टिस्‍ट Veena Nagda ने Varun-Natasha से पहले इतने स्‍टार्स के हाथों पर रचाई मेहंदी

फिल्‍म में छोटी सी भूमिका निभाई थी 

‘फैशन’ एक ऐसी फिल्म है जो आज भी उतनी ही प्रासंगिक है, जितनी उस वक्‍त थी जब यह फिल्‍म रिलीज हुई थी. मधुर भंडारकर ( Madhur Bhandarkar) द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म ग्लैमर की दुनिया की हकीकत को दर्शाती है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस फिल्‍म में छोटी सी भूमिका निभाई है लेकिन उन्‍होंने इतने कम समय में भी दर्शकों का दिल जीत लिया था. ईटाइम्स के साथ बातचीत में मधुर भंडारकर ने कहा था, ‘कंगना ने जिस तरह से किरदार को आत्मसात किया था और एक्शन और कट के बीच रैंप वॉक किया, वह अद्भुत था. उन्होंने दर्शकों पर बहुत प्रभाव डाला और यही वजह है कि लोग आज भी उनके रैंप वॉक के बारे में बात करते हैं.

काम को लेकर बात करें तो कंगना वर्तमान में अपनी आगामी एक्शन फिल्‍म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की तैयारी कर रही हैं. इसमें वह अर्जुन रामपाल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी.





Source link