होम कॅरियर बिजनेस Multibagger Stock: इस फूड कंपनी के शेयर ने 60 दिन में दिया...

Multibagger Stock: इस फूड कंपनी के शेयर ने 60 दिन में दिया 700% का रिटर्न, निवेशक हुए मालामाल

0
4


Photo:FILE

multibagger stocks

Highlights

  • शेयर 4.98% उछलकर 65.35 रुपये पर ट्रेड कर रहा है आज
  • कोहिनूर फूड्स की स्थापना साल 1989 में हुई थी
  • अप्रैल में इसके शेयरों के दाम आठ रुपये प्रति शेयर थे

Multibagger Stock: शेयर बाजार में जारी भारी उथलपुथल के बीच गत दो माह के दौरान कोहिनूर फूड्स के शेयरों के दाम में 700 प्रतिशत की तेजी दर्ज की गई है। छह अप्रैल को कोहिनूर फूड्स के शेयरों की ट्रेडिंग पर लगा बैन हटने के बाद कंपनी के शेयरों के दाम 700 प्रतिशत की छलांग लगाकर 65.35 रुपये प्रति शेयर हो गए हैं। अप्रैल में इसके शेयरों के दाम आठ रुपये प्रति शेयर थे। यह कंपनी बासमती चावल, आटा, रेडी टू ईट करी और मील्स, सिमर सॉसेज, स्पाइस पेस्ट, सीजनिंग और फ्रोजन फूड का कारोबार करती है।

एनएसई ने मांगा था स्पष्टीकरण 

एनएसई ने कंपनी के शेयरों में तेजी को देखते हुए कोहिनूर फूड्स से स्पष्टीकरण की मांग की। कंपनी ने 19 अप्रैल को स्पष्टीकरण दिया कि शेयरों में तेजी बाजार संचालित है और कंपनी के प्रबंधन का इससे कोई संबंध नहीं है। बाजार में बड़ी गिरावट के बावजूद आज भी कंपनी के शेयर में अपर सर्किट लगा है। शेयर 4.98% उछलकर 65.35 रुपये पर ट्रेड कर रहा है।

1989 में हुई थी कंपनी की स्थापना 

कोहिनूर फूड्स की स्थापना साल 1989 में हुई थी।  यह कंपनी फूड प्रोडक्ट्स का उत्पाद, कारोबार और मार्केटिंग करती है। कंपनी दुनियाभर में ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक बड़े स्तर पर सप्लाई चेन की सुविधा प्रदान कर रही है। कंपनी का कारोबार दुनियाभर में फैला हुआ है। इस कंपनी के प्रोडक्ट अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, ब्रिटेन से लेकर मध्य पूर्व और दक्षिण पूर्व एशियाई देशों तक जाते हैं। 





Source link