Mukesh Ambani Reliance Jio Phone Next Price: Jio Phone Next ने मचाया धमाल, मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स, खरीदने से पहले देखें प्राइस-फीचर्स-EMI प्लान्स – reliance jio phone next gets amazing response says reliance retail check jio phone next price emi plans

0
1


मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की Reliance Jio और Google दोनों ही कंपनियों ने साथ मिलकर JioPhone Next को तैयार किया है। जियोफोन नेक्स्ट के मार्केट में आते ही ये फोन (Cheapest Reliance 4G Smartphone) को ग्राहकों से बहुत ही बढ़िया रिस्पॉन्स मिलने लगा है और ये रिस्पॉन्स रिटेलर्स और ग्राहकों दोनों से ही मिल रहा है। इस बात की जानकारी खुद रिलायंस रिटेल ने दी है जो डिवाइस की सेल्स पर नजर बनाए रखे हुए है।

लॉन्च के बाद कुछ लोगों को 6499 रुपये Jio Phone Next Price उम्मीद से ज्यादा लग रहा था लेकिन वहीं अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक, रिलायंस रिटेल ने बताया कि केवल शहरी नहीं बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी ग्राहकों और रिटेलर्स से बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Online Shopping: पलभर में डूब जाएगी मेहनत की कमाई, अगर नजरअंदाज किए ये सिक्योरिटी टिप्स

रिलायंस रिटेल ने बढ़िया रिस्पॉन्स मिलने की ये जानकारी द इकनॉमिक टाइम्स को दी है। आगे बताया गया है कि मार्केट में इस वक्त कोई भी ऐसा फोन नहीं है जो 1999 रुपये की कीमत में डाउन पैमेंट के साथ उपलब्ध हो और यही बात ग्राहकों को पसंद आ रही है।

नहीं रहा WhatsApp यूजर्स की खुशी का ठिकाना, आया Instagram में मिलने वाला ये खास फीचर

Jio Phone Next Features
फोन में 5.45 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले है, स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Qualcomm Snapdragon 210 प्रोसेसर और Pragati OS है। फोन के बैक पैनल पर 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3500 एमएएच की बैटरी मिलती है।

…तो क्या Android फोन के चार्जर से चार्ज हो जाएगा iPhone 14 Pro! बदलने वाला है बहुत कुछ

Jio Phone Next Price in India
इस Cheapest 4G Smartphone की कीमत 6499 रुपये तय की गई है जिसे 1999 रुपये के डाउन पैमेंट करके भी खरीदा जा सकता है और बाकी अमाउंट की आप ईएमआई बंदवा सकते हैं।

आपके लिए है SBI की ये खास सुविधा, एक कॉल पर निपट जाएं ढेरों काम, आज ही उठाएं फायदा

अगर आप फोन को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो हमारी JioPhone Next EMI Plans वाली खबर में आपको डीटेल में जानकारी मिल जाएगी और ईएमआई प्लान्स के बारे में जानने के लिए आप यहां क्लिक करें।



Source link

पिछला लेखतुलसी का पौधा भी घर में आने वाली परेशानियों का पहले ही दे देता है संकेत, यूं पहचानें
अगला लेखडायरेक्टर की माफी: जय भीम के डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल ने वन्नियार समुदाय से बिना शर्त माफी मांगी, बोले-सूर्या को इसमें घसीटना गलत है
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।