moto tab g62 price in india, 10 इंच से भी बड़ी है Moto Tab G62 की स्क्रीन, 7700mAh बैटरी से है लैस, जानें कीमत से फीचर्स तक – moto tab g62 launched in india with big screen and 7700mah battery know price and features

0
0


नई दिल्ली। Motorola Moto Tab G62 टैबलेट को भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया गया है। इस टैबलेट में कई आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे। Motorola कंपनी इस टैब के सहारे भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है। आइए जानते हैं Moto Tab G62 के फीचर्स और कीमत के बारे में सबकुछ।

Moto Tab G62 के फीचर्स: Motorola के इस टैबलेट में 10.61 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मौजूद है जिसमें 2K प्लस रिजॉल्यूशन दिया गया है। इसके अलावा इस टैब में 16:10 एस्पेक्ट रेश्यो, टीयूवी ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन भी दिया गया है। इस टैब में 8 मेगापिक्सल ऑटो फोकस प्राइमरी रियर सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस टैब में क्वालकोम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम दी गई है। वहीं, अगर स्टोरेज की बात करें तो इसमें 64 जीबी स्टोरेज मौजूद है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस टैब में डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंस के लिए आईपी52 रेटिंग्स भी दी गई है।

Moto Tab G62 एंड्रॉइड 12 पर काम करता है और 4G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इसमें एक सिंगल नैनो सिम स्लॉट है और एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। इस टैब में 10.61 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मौजूद है। इसमें 8 एमपी ऑटो फोकस रियर कैमरा भी दिया गया है जो 30fps पर 1080 पिक्सेल वीडियो को रिकॉर्ड कर सकता है। फ्रंट की अगर बात करें तो मोटो टैब में 8 मेगापिक्सल फिक्स्ड फोकस सेल्फी कैमरा दिया गया है जो 30fps पर 1080 पिक्सल वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। इसके अलावा सेल्फी शूटर में कुछ कैमरा मोड दिए गए हैं जिनमें ड्यूल कैप्चर, स्पॉट कलर, टाइम लैप्स, फेस ब्यूटी, वीडियो स्नैपशॉट और एफिशिएंट वीडियो जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Moto Tab G62 के अगर ऑडियो सेक्शन की अगर बात करें तो इसमें एक क्वाड स्पीकर सेटअप दिया गया है जिसमें डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5।1, ड्यूल बैंड वाई-फाई, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5 मीमी हेडफोन जैक देखने को मिल जाता है। इसमें जीपीएस/ ए-जीपीएस और GLONASS भी मिल जाता है। इस टैबलेट में फेस अनलॉक, एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, हॉल सेंसर और गायरोस्कोप भी दिया गया है। इस टैब की बैटरी 7700 एमएएच है और 20W चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। Motorola कंपनी के मुताबिक, इस टैब का वजन महज 465 ग्राम है।

Moto Tab G62 की कीमत:
इस टैब का वाई-फाई वेरिएंट 15,999 रुपये में उपलब्ध है। वहीं, अगर एलटीई वेरिएंट की बात करें तो ये फोन 17,999 रुपये में उपलब्ध है। इस टैब का वाई-फाई वेरिएंट फिलहाल फ्लिपकार्ट प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। अगर कलर की बात की जाए तो फिलहाल इस वेरिएंट को फ्रॉस्ट ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है। वहीं, अगर एलटीई वेरिएंट की बात करें तो ये टैब प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। यूजर्स चाहें तो इसे प्री-ऑर्डर कर सकते हैं जो 22 अगस्त को दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध होगा।



Source link

पिछला लेखस्कोडा की 7-सीटर इलेक्ट्रिक कार का इंटीरियर आया सामने, अंदर से दिख रही बेहद शानदार
अगला लेखसरकारी नौकरी: एम्स नागपुर में फैकल्टी के पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवारों के लिए 26 सितंबर है आवेदन की आखिरी तारीख
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।