MLA नौशाद सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर ISF के संस्थापक पीरजादा का आया बड़ा बयान, बोले- सत्ताधारी दल डरा है

0
0


Image Source : FILE PHOTO
ISF के संस्थापक पीरजादा मोहम्मद अब्बास सिद्दीकी

पश्चिम बंगाल में इंडियन सेक्युलर फ्रंड (ISF) के विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा मामले में पार्टी के विधायक नौशाद सिद्दीकी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले को लेकर अब ISF के संस्थापक पीरजादा मोहम्मद अब्बास सिद्दीकी का बयान आया है। उन्होंने कहा कि यह सब लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश है। उन्होंने कहा हम नहीं जानते कि जिन लोगों ने हिंसा शुरू की वे पुलिस वाले थे या सत्ता पक्ष के समर्थक।

ISF के पास सिर्फ 1 विधायक है: पीरजादा 


 

उन्होंने कहा, “ISF के पास सिर्फ 1 विधायक है। फिर भी पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी दल ISF से डरा हुआ है।” उन्होंने कहा, “ऐसा इसलिए है, क्योंकि सभी धार्मिक समुदाय और यहां तक ​​कि पिछड़े समुदायों के लोग खुद को आईएसएफ से जोड़ रहे हैं। इसलिए वे ISF को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। सत्ता में बैठे लोग कानून का उल्लंघन कर रहे हैं।”

सिद्दीकी सहित 18 अन्य को पुलिस हिरासत

गौरतलब है कि स्पेशल कोर्ट ने नौशाद सिद्दीकी को एक फरवरी तक हिरासत में रखने का आदेश दिया है। विधायक नौशाद पर आरोप है कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने धर्मतल्ला में हिंसा की घटना को अंजाम दिया है। सड़कों पर तोड़फोड़ और पत्थरबाजी की गई है। इसके साथ ही नौशाद पर पार्टी समर्थकों का उकसाने का आरोप लगा है। रविवार को आरोपियों को निचली अदालत में पेश किया गया। उनमें से एक नाबालिग को किशोर न्यायालय भेजा गया था। सिद्दीकी सहित 18 अन्य को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। 

ये भी पढ़ें-

बढ़ेगा सर्दी का सितम! शीतलहर के बाद इन राज्यों में ‘आफत’ की बारिश, जानें आज कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक के बाद परमाणु हमले की तैयारी में था पाकिस्तान? माइक पोम्पिओ के दावे से मचा हड़कंप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखगणेश जयंती पर आज इस तरह करें बप्पा को प्रसन्न, हर बाधा हो जाएगी दूर
अगला लेखAirtel मोबाइल रिचार्ज हुए महंगे! 99 नहीं 155 रुपये हुआ सबसे सस्ता प्लान – airtel tarrif price hike cheapest recharge plan rs 155
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।