Maruti Suzuki ने फ्री सर्विस और वारंटी बढ़ाने की घोषणा की, जानिए अब क्या है आखिरी तारीख

0
1


नई दिल्ली. मारुति सुजुकी इंडिया ने आज अपने ग्राहकों के लिए मुफ्त सेवा, वारंटी और एक्सटेंडेड वारंटी को बढ़ाने की घोषणा की है. यह एक्सटेंशन केवल उन वाहनों पर लागू होगा जिनकी मुफ्त सेवा और वारंटी अवधि 15 मार्च, 2021 से 30 जून, 2021 के बीच समाप्त हो गई है. कंपनी ने इन्हें 31 जुलाई, 2021 तक बढ़ा दिया है. मारुति सुजुकी इंडिया के वरिष्ठ एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (सर्विस) पार्थो बनर्जी ने कहा, “हमने अपने ग्राहकों के लिए मुफ्त सेवाओं, वारंटी और विस्तारित वारंटी को 31 जुलाई, 2021 तक बढ़ाने का फैसला किया है. यह हमारे ग्राहकों को सुविधा प्रदान करने के लिए किया जा रहा है, क्योंकि वे वर्तमान महामारी के समय में प्रतिबंधित आवाजाही का सामना कर रहे हैं. अब, ग्राहक इन सेवाओं का लाभ अपनी सुविधा के अनुसार उठा सकते हैं, क्योंकि अब लॉकडाउन में ढील दे दी गई है.

पार्थो बनर्जी ने कहा कि हमारे वर्कशॉप पर सरकार द्वारा जारी किये गए सभी SOP का पालन किया जा रहा है. इसके अलावा, जो लोग वर्कशॉप में नहीं जा सकते हैं, उनके लिए हमारे पास वाहन लेने और छोड़ने की सुविधा भी है. उन्होंने आगे कहा कि हम ग्राहकों से अपने वाहनों के बेहतर रखरखाव के लिए इन सेवाओं का लाभ उठाने का आग्रह करते हैं.

यह भी पढ़ें: सिर्फ 4,111 EMI पर घर लेकर आए नई Tata Altroz Turbo, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

ऑटोमोबाइल प्रमुख मारुति सुजुकी इंडिया की जून 2021 की बिक्री साल-दर-साल और साथ ही आंकड़ों के आधार पर आसमान छू रही है. कंपनी के जारी किये गए आकंड़ों के अनुसार जून 2020 में कुल 57,428 यूनिट्स की बिक्री कि गयी थी जबकि जून 2021 में कंपनी ने 147,368 यूनिट्स की बिक्री की है. इसी क्रमिक आधार पर मई 2021 में कंपनी की कुल बिक्री 46,555 यूनिट्स की रही. अप्रैल से मई के बीच कोरोना की दूसरी लहर के चलते बिक्री दर कम हो गई थी, जो जून में फिर से तेज हो गई थी. इसके साथ कंपनी ने वित्त वर्ष 21-22 की पहली तिमाही में कुल 353,614 यूनिट्स की बिक्री के साथ बंद किया.



Source link

पिछला लेखDarbhanga Blast: आतंकी इमरान और नासिर को पटना से दिल्ली ले गई NIA, रविवार को दोनों से करेगी पूछताछ
अगला लेखकोरोना महामारी: डेल्टा वैरिएंट ने मुश्किलें बढ़ाईं; रूस में रिकॉर्ड मौतें फिर भी लोग टीके ही नहीं लगवा रहे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।