Mahindra Bolero Neo एसयूवी जल्द हो सकती है लॉन्च, नए फीचर्स के साथ होगी ये कीमत

0
1


नई दिल्ली. भारतीय वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा जल्द ही अपनी बोलेरो एसयूवी के नेक्स्ट मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी की नई एसयूवी बोलेरो Neo मौजूदा मॉडल TUV300 कार पर आधारित होगी. जानकारी के अनुसार कंपनी ने इस नई एसयूवी में मौजूदा मॉडल TUV300 की तुलना में फ्रंट में कुछ ख़ास बदलाव किये हैं. नए मॉडल की बोलेरो Neo में अपडेटेड ग्रिल, नए फ्रंट बंपर, एलईडी DRL और री-फ्रोफाइल्ड हाईलाइट्स दिए जायेंगे. कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में क्लासिक बोलेरो डिजाइन दिया है. एसयूवी के साइड और रियर लुक में कुछ छोटे मोटे बदलाव भी किये गए हैं.

कैसा है इंजन

महिंद्रा ने नए मॉडल की बोलेरो Neo में BS6 कम्पलायंट 1.5 लीटर का थ्री-सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 240Nm का टॉर्क और 100hp की पावर जेनरेट करता है. ये इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. TUV300 एसयूवी में भी इसी इंजन के इस्तेमाल किये गया था. नई एसयूवी में TUV300 की तरह इंजन स्टार्ट-स्टॉप और फ्यूल-सेविंग जैसा फीचर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: बढ़ते पेट्रोल-डीजल की कीमत से हैं परेशान, तो खरीदें इलेक्ट्रिक साइकिल, जानें सबकुछ

क्या होगी कीमत

महिंद्रा अपनी इस नई एसयूवी में ज्यादा बेहतर फीचर और आरामदायक बनाकर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश कर रही है. जानकारों के अनुसार महिंद्रा बोलेरो Neo की कीमत इसके स्टैंडर्ड मॉडल से ज्यादा हो सकती है. महिंद्रा इस एसयूवी को 9 लाख रुपए से 12 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) की कीमत के साथ पेश कर सकती है.

यह भी पढ़ें: JLR ने नई Range Rover इवोक की डिलीवरी शुरू की, जानिए फीचर्स और कीमत

अन्य गाड़ियां भी हो सकती हैं लॉन्च

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने अगले 5 सालों में 12 नई गाड़ियां लॉन्च करने की योजना बनायीं है, जिसमे से बोलेरो Neo एक हो सकती है. आने वाले समय में महिंद्रा कंपनी XUV900 SUV-coupe, 5-डोर थार वर्जन, Marazzo, KUV100 का रिप्लेसमेंट, ऑल न्यू बोलेरो, नई XUV700 और नेक्स्ट जेनरेशन 5-सीटर XUV500 जैसी गाड़ियों को लॉन्च करेगी. इसके साथ साथ कंपनी अपने इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट की भी तैयारी करेगी.



Source link

पिछला लेखम्यांमार में डाॅक्टरों पर सेना और पुलिस का कहर: हेल्थकेयर वर्कर्स निशाने पर; विरोध किया तो सेना का कई अस्पतालों पर कब्जा, टीकाकरण रुका
अगला लेखPriyanka Chopra ने अपने नाम किया एक और रिकॉर्ड, बॉलीवुड में छोड़ा सबको पीछे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।