Maharashtra News : महाराष्ट्र के रायगढ़ में दो संदिग्ध नाव मिली, AK 47 रायफल और कारतूस बरामद

0
4


Image Source : INDIA TV
Two suspicious boats found in Raigad

Highlights

  • रायगढ़ जिले के हरिहरेश्वर में समुद्र किनारे मिली लावारिस नाव
  • मुंबई और आसपास के कोस्टल इलाके में अलर्ट जारी

Maharashtra News : मुम्बई से सटे रायगढ़ जिले में समुद्री किनारे पर दो संदिग्ध नाव मिली है। इस नाव से एके-47  रायफल समेत अन्य हथियार और कारतूस बरामद किए गए हैं। बरामद नाव  फिशिंग बोट है जो काफी देर से समुद्री किनारे पर हिचकोले खा रही थी। उस नाव पर कोई नहीं था। आसपास के मुछआरे जब नाव के पास पहुंचे तो उन्हें मामला संदिग्ध लगा और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर है।

कोस्टल इलाके में अलर्ट जारी

IG संजय मोहिते ने इंडिया टीवी से कहा कि हमने कोस्टल इलाके में अलर्ट रहने के आदेश दिए है। नेवी और कोस्ट गार्ड के संपर्क में हैं। महाराष्ट एटीएस चीफ विनीत अग्रवाल और उनकी टीम मौके पर रवाना हो गई है। थोड़ी देर में एटीएस की टीम भी मौके पर पहुंच जाएगी।

एके 47 रायफल और जिंदा कारतूस बरामद

रायगढ़ में समुद्री किनारे पर संदिग्घ बोट मिलने के बाद मुंबई और आसपास के इलाके को अलर्ट कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक बोट में तीन एके 47 रायफल और कुछ जिंदा कारतूस मिले हैं। इस खबर की जानकारी मिलते ही पूरे प्रशासनिक अमला चौकस हो गया है। हर स्तर पर छानबीन की जा रही है।

Two suspicious boats found in Raigad

Image Source : INDIA TV

Two suspicious boats found in Raigad

रायगढ़ जिले के हरिहरेश्वर में लावारिस बोट

जानकारी के मुताबिक रायगढ़ जिले के हरिहरेश्वर में समुद्र किनारे एक अनजान लावारिस बोट दिखी है। ये एक लाइफ बोट है और दोनों बोट में कोई व्यक्ति नहीं दिखा। कोस्ट गार्ड और एमएमबी को इसकी सूचना दी गई है।





Source link

पिछला लेख“हम लोग साथ थे, साथ हैं, हमारा रिश्ता पुराना है…” : लालू यादव से रिश्तों पर बोले बिहार CM नीतीश कुमार
अगला लेखICSI CS Result 2022: सीएस प्रोफेशनल, एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम का रिजल्ट 25 अगस्त को जारी, ऑफिशियल वेबसाइट पर करें चेक
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।