LG K31: LG K31 होगा सस्ता फोन, लिस्टिंग से स्पेसिफिकेशन्स का चला पता – lg k31 budget smartphone spotted on google play console

0
2


नई दिल्ली

LG ने पहले भी मिड-रेंज सेगमेंट में कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। हालांकि, सैमसंग और हुवावे या दूसरे ब्रैंड्स के मिड-रेंज फोन की तरह कंपनी के मिड-रेंज फोन उतने पॉप्युल नहीं हैं। लेकिन दक्षिण कोरियाई कंपनी ने अमेरिका में अपने सस्ते फोन लाने का फैसला किया है। अमेरिका में पहले ही एलजी की K-सीरीज के स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। अब आने वाले कुछ सप्ताह में एलजी द्वारा अपनी मिड-रेंज सीरीज में नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।


Redmi Note 8 पांचवीं बार हुआ महंगा, जान लें नया दाम

हाल ही में गूगल प्ले कंसोल पर LG K31 स्मार्टफोन को देखा गया। लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स को देखें तो यह बेहद सस्ता फोन होगा। के31 में मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम होने का पता चला है।

Realme 6i स्मार्टफोन 14 जुलाई को आ रहा भारत, फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से खुलासा

इसके अलावा एलजी के इस आने वाले फोन में एचडीप्लस रेजॉलूशन वाली डिस्प्ल हो सकती है। फोन के ऐंड्रॉयड 10 पर चलने की उम्मीद है। चूंकि फोन में मीडियाटेक चिपसेट दिया गया है, इसलिए हो सकता है कि इस वेरियंट को अमेरिका में लॉन्च ना किया जाए। लेकिन कंपनी के प्लान के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। हो सकता है कि एलजी यूएस वेरियंट को क्वालकॉम सीपीयू के साथ लॉन्च करे।

समरी
परफॉर्मेंस MediaTek Helio P22
स्टोरेज 32 GB
कैमरा 13MP + 5MP + 2MP
बैटरी 4000 mAh
डिस्प्ले 6.26″ (15.9 cm)
रैम 2 GB

अगली स्टोरी



Source link

पिछला लेखसरकार का यूनिवर्सिटीज को निर्देश, परीक्षा में शामिल ना होने वाले स्टूडेंट्स को दें दूसरा मौका
अगला लेखदिल्ली-एनसीआर की यात्रा कंपनियों पर ईडी की छापेमारी, 3.57 करोड़ रुपये जब्त
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।