Lenovo Legion गेमिंग स्मार्टफोन अगले महीने होगा लॉन्च – lenovo legion gaming phone to launch in july

0
6


नई दिल्ली

लेनोवो अपने लीजन ब्रैंड के तहत नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। Lenovo Legion एक गेमिंग स्मार्टफोन होगा और यह अगले महीने जुलाई में लॉन्च होगा। कंपनी ने चीनी सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो के जरिए एक टीजर पोस्टर जारी कर यह ऐलान किया। हालांकि, अभी लॉन्च डेट का खुलासा कंपनी ने नहीं किया है।
इससे पहले आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक, लीजन स्मार्टफोन 5जी कनेक्टिविटी सपॉर्ट के साथ आएगा। चीन की 3सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट से यह जानकारी मिली है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर होगा। सबसे खास फोन में 90 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट मिलेगा और इसमें ‘डिसरप्टिव’ कूलिंग टेक्नॉलजी सपॉर्ट मिलेगा।

सैमसंग, रेडमी, पोको, वीवो के स्मार्टफोन्स पर शानदार ऑफर

फोन में फुल एचडी प्लस (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले होने की उम्मीद है। हैंडसेट में 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश की स्क्रीन होगी और टच सैंपलिंग रेट 270 हर्ट्ज़ होगा। फोन में रियर पर ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। हैंडसेट में 64 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल के दो कैमरे व 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

Vivo V19 neo लॉन्च, इसमें है 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज

लेनोवो के इस आने वाले गेमिंग फोन में 5000mmAh बैटरी हो सकती है। स्मार्टफोन 90 वाट वायर्ड फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी सपॉर्ट करेगा। हैंडसेट में एक साइड पर सेकंडरी यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट भी दिया जाएगा। लेनोवो के इस स्मार्टफोन में नॉच-लेस डिस्प्ले दी जाएगी।

समरी
परफॉर्मेंस Snapdragon 865
स्टोरेज 128 GB
कैमरा 64 MP + 16 MP
बैटरी 5000 mAh
डिस्प्ले 6.67″ (16.94 cm)
रैम 8 GB

अगली स्टोरी



Source link

पिछला लेखबिहार: एक्टर पंकज त्रिपाठी बने खादी मॉल के ब्रांड एम्बेसडर, एड के लिए नहीं लिए पैसे
अगला लेखविदेशी मुद्रा भंडार: पीएम मोदी के 6 साल के कार्यकाल में जमा हुए मनमोहन सिंह के कार्यकाल से ज्यादा डॉलर
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।