Legends League T20: गजब ढा रहे युसूफ पठान… तूफान में उड़ी मणिपाल टाइगर्स टीम तो कैफ की तूफानी पारी हो गई हवा

0
1


नई दिल्ली: पूर्व धाकड़ बल्लेबाज युसूफ पठान के इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़े अर्सा बीत गया, लेकिन उनकी बेखौफ बैटिंग में कोई अंतर नहीं आया है। उन्होंने लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सीजन में भीलवाड़ा की ओर से खेलते हुए मणिपाल टाइगर्स की जमकर धुनाई की। उन्होंने महज 28 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्के उड़ते हुए न केवल टीम को 3 विकेट की जीत दिलाई, बल्कि मोहम्मद कैफ की तूफानी हाफ सेंचुरी पर भी पानी फेर दिया।

इससे पहले मध्यक्रम बल्लेबाज मोहम्मद कैफ की शानदार पारी (73 रन, 59 गेंद, 10 फोर) से मणिपाल टाइगर्स ने भिलवाड़ा किंग्स के खिलाफ लेजंड्स लीग टूर्नामेंट में सात विकेट पर 153 रन का स्कोर खड़ा किया। हालांकि टाइगर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। लखनऊ में खेले गए मुकाबले में फिडेल एडवर्ड्स (4/34) की घातक गेंदबाजी के आगे टाइगर्स ने पावर प्ले में ही 36 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे।

कैफ ने एक छोर थामे रखा। उन्होंने पांचवें विकेट के लिए ततेंदा ताइबू (17 रन, 13 गेंद) के साथ 38, छठे विकेट के लिए प्रदीप साहू (30 रन, 19 गेंद) के साथ 59 और सातवें विकेट के लिए शिवाकांत शुक्ला (16* रन, 12 गेंद) के साथ 41 रन की साझेदारी कर टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया। जवाब में भीलवाड़ा ने 19.4 ओवरों में 7 विकेट खोकर जीत हासिल की। उसके लिए यूसुफ पठान के अलावा तन्मय श्रीवास्तव ने 28, निक कॉम्पटन ने 18 और इरफान पठान ने 15 रन की पारी खेली। आखिरी में टीनो वेस्ट ने 7 गेंदों में तेज तर्रारा नाबाद 15 रन बनाए।

फिडेल ने बढ़ाई मुश्किल
मणिपाल टाइगर्स के इरफान पठान ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया। इरफान ने पहले ही ओवर में रविकांत शुक्ला को आउट कर किंग्स को पहली सफलता दिलाई। इसके बाद वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज फिडेल एडवर्ड्स कहर बनकर टूट पड़े। एडवर्ड्स ने भी अपने पहले और मैच के दूसरे ही ओवर में कोरी एंडरसन के रूप में बड़ी सफलता दिलाई। एडवर्ड्स ने अपने दूसरे ओवर में स्वप्निल असनोदकर और रिकॉर्डो पॉवेल को भी चलता किया और टाइगर्स की मुश्किलें बढ़ा दी। हालांकि इसके बाद कैफ ने मोर्चा संभाल लिया। शुरुआती ओवरों में धीमे रहे कैफ ने आखिरी गेंद पर आउट होने से पहले जमकर रन बटोरे।

Legends League Cricket: इंडिया महाराजा के सामने नहीं टिके वर्ल्ड जायंट्स के धुरंधर, युसूफ पठान ने बल्ले तो पंकज सिंह ने गेंद से किया कमालLegends League: लखनऊ स्टेडियम में चल रहा था मैच, 8 मिनट के लिए बत्ती गुल, UP में दूसरे नंबर का है मैदान



Source link

पिछला लेखamazon great indian festival sale, इन Sites से सस्ते में खरीदें फोन, बेहद कम कीमत में मिल रहे लेटेस्ट लॉन्च Smartphones – flipkart big billion days discount on smartphone under rs 30000
अगला लेखफर्जी डिग्री और डिप्लोमा छापकर बेचने वाले हुए गिरफ्तार, मामले की जानकारी होने पर खुद हैरान हो गई थी नोएडा पुलिस
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।