Laal Singh Chaddha OTT: रिलीज से पहले ही आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ओटीटी पर आया अपडेट, जानें डिटेल्स

0
0


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) रिलीज के बेहद करीब है। फिल्म में आमिर खान के साथ ही करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), चैतन्य अक्किनेनी (Chaitanya Akkineni) और मोना सिंह (Mona Singh) भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इस बीच फिल्म की ओटीटी ( Laal Singh Chaddha OTT) रिलीज को लेकर अपडेट सामने आया है।

रिलीज के 6 महीने बाद ओटीटी पर आएगी लाल सिंह चड्ढा

हर गुजरते दिन के साथ आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा अपनी थिएट्रिकल रिलीज के करीब पहुंच रही है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर स्टार्स का भी एक्साइमेंट देखने लायक है और यह कहना जल्दबाजी नहीं होगी कि आमिर खान की सभी फिल्मों की तरह, लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज के 6 महीने बाद ओटीटी पर उपलब्ध होगी। आमिर खान की सभी फिल्में पहले सिनेमाघरों में रिलीज होती है और लंबे वक्त के बाद ओटीटी पर रिलीज की जाती है, ऐसे में लाल सिंह चड्ढा को ओटीटी पर देखने के लिए भी फैन्स को 6 महीने का इंतजार करना पड़ेगा।

5 सेकेंड का शॉट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा का गाना ‘तुर कलेयां’ फिल्म के सबसे लंबे शॉट सीक्वेंस में से एक को प्रदर्शित करता है। इस लंबे सीक्वेंस को शूट करने में करीब डेढ़ महीने का समय लगा। तुर कलेयां की शूटिंग के लिए टीम ने न केवल कश्मीर से कन्याकुमारी तक का सफर तय किया, बल्कि 5 सेकेंड के शॉट को निकालने के लिए दूर-दूर तक का सफर भी तय किया। बताया जाता है कि इस दौरान आमिर खान अपने घुटने के दर्द से परेशान थे। इसकी वजह से न सिर्फ आमिर को पेन किलर्स का सहारा लेना पड़ रहा था, बल्कि वो शूटिंग के समय अपने फिजियोथेरेपिस्ट को भी साथ लेकर गए थे।

LSC और केजीएफ 2 का होना था क्लैश

एक वक्त ऐसा था जब फिल्म लाल सिंह चड्ढा, यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के साथ क्लैश करने वाली थी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। इस बारे में हाल ही में आमिर खान ने हैदराबाद के एक इवेंट में बात की। आमिर खान ने कहा, ‘मुझे याद है जब केजीएफ 2 रिलीज होने वाली थी तो लोगों के बीच इसके लिए काफी एक्साइटमेंट था, मेरे दोस्त भी एक्साइटिड थे।लाल सिंह चड्ढा भी केजीएफ 2 के साथ ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन हमारी किस्मत अच्छी थी कि रेड चिलीज ने कह दिया कि उन्हें वीएफएक्स में अभी थोड़ा और वक्त लगेगा। वरना तो हम उस ही तारीख पर फिल्म रिलीज करते।’ याद दिला दें कि यश की फिल्म केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने का काम किया है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है।

फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक

गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स (Tom Hanks) की फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) का इंडियन अडैप्शन है।आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। लाल सिंह चड्ढा को देश में 100 स्थानों पर शूट किया गया है। वहीं आमिर खान ने फिल्म से जुड़ी बातचीत के दौरान बताया था कि उन्होंने इस फिल्म को अपने 12 साल दिए हैं। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा, 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी।

 



Source link

पिछला लेख‘लाइगर’ का दूसरा गाना रिलीज: बॉक्सिंग रिंग में विजय देवरकोंडा ने दिखाया जोश और जुनून, खुद गाया ‘वाट लगा देंगे’
अगला लेखPPSC Recruitment 2022: जूनियर ऑडिटर के पदों पर निकली वैकेंसी, कॉमर्स वाले जल्द कर लें अप्लाई
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।