KRK का मीका को चैलेंज: खुद पर गाना बना तो बिफरे कमाल आर खान, मीका से कहा- इतना भौंकता है, एक बार सॉन्ग रिलीज कर दे फिर देख

0
3


3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कमाल आर खान ने मीका के जन्मदिन से एक दिन पहले उन्हें चैलेंज दिया। दरअसल मीका ने केआरके पर एक गाना रिलीज करने की बात कही थी। इसकी रिकॉर्डिंग भी हो चुकी है। लेकिन इतने दिन होने के बाद भी जब सॉन्ग नहीं रिलीज हुआ तो उन्होंने सोशल मीडिया पर मीका को चैलेंज दिया है कि वे गाना रिलीज तो करें फिर देखें क्या होता है।

सलमान के पक्ष में खड़े हैं मीका सिंह
केआरके ने लिखा है- इतना भौंकता है, अगर औकात नहीं है सॉन्ग रिलीज करने की? डर मत, बिंदास रिलीज कर। मैं चाहता हूं कि तू एक बार सॉन्ग रिलीज कर दे। फिर देख। इसके पहले मीका ने सलमान खान से विवाद के चलते कमाल आर खान को केआरके कुत्ता सॉन्ग बनाने की बात कही थी।

केआरके ने बेचा अपना घर
पिछले दिनों रिकॉर्डिंग से जुड़े एक काम के लिए मीका अपने स्टूडियो पहुंचे थे। इसी स्टूडियो के पास KRK का घर भी था, जिसे कथित तौर पर केआरके ने बेच दिया है। मीका सिंह ने इसी घर के सामने खड़े होकर केआरके से कहा- बेटा वापस आ जा, मैं तुझे मारुंगा नहीं, पीटूंगा नहीं।

खबरें और भी हैं…





Source link

पिछला लेखयूरो कप में सबसे युवा और उम्रदराज: स्पेन 24.1 साल औसत उम्र के साथ टूर्नामेंट की सबसे युवा टीम, पोलैंड के कैस्पर कोज्लोवस्की सबसे युवा खिलाड़ी
अगला लेखभारत में लॉन्‍च हुआ 8+128GB, 6.44 इंच डिस्‍प्‍ले, 64MP कैमरा वाला फोन, कीमत सुनेंगे तो खरीदने का मन बना लेंगे
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।