KL Rahul and Athiya Wedding: रिसेप्शन में शामिल होंगे 3000 मेहमान, हनीमून का प्लान अभी कैंसिल!

0
0


ऐप पर पढ़ें

KL Rahul and Athiya Shetty Honeymoon: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। आज सोमवार (23 जनवरी 2023) को यह कपल शादी के बंधन में बंधने जाएगा। सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले (जहान) में रविवार को संगीत सेरेमनी हुई, और हल्दी सेरेमनी के बाद कपल यहीं पर पारंपरिक रीति रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगा। बेशक यह शादी बहुत ग्रांड होगी, लेकिन उससे भी खास होगा इसके बाद होने वाला रिसेप्शन।

रिसेप्शन में शामिल होंगे 3000 मेहमान

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में जहां सिर्फ 70 लोगों के शामिल होने की खबर है वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक रिसेप्शन पार्टी इससे कहीं ज्यादा ग्रांड होने वाली है। दरअसल अथिया चाहती थीं कि उनकी शादी बहुत सादी और करीबी लोगों की मौजूदगी में हो, लेकिन रिसेप्शन में मेहमानों की खातिरदारी की पूरी कसर सुनील शेट्टी पूरू करते दिखाई देंगे।

सुपरस्टार्स से लेकर क्रिकेटर्स तक होंगे शरीक

शादी के बाद सुनील शेट्टी मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे जिसमें 3000 से ज्यादा मेहमानों के शामिल होने की खबर है। इस लिस्ट में मनोरंजन जगत से लेकर खेल जगत तक और राजनेताओं से लेकर बिजनेस टायकून्स तक के शामिल होने की बात कही जा रही है। खबरों की मानें तो यह रिसेप्शन इतना खास होगा जैसा पहले कम ही मौकों पर देखने मिला है।

हनीमून को लेकर क्या है अथिया-राहुल का प्लान?

सूत्रों के मुताबिक शादी के बाद अभी अथिया शेट्टी और केएल राहुल हनीमून पर नहीं जाएंगे। कपल ने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को ध्यान में रखते हुए इसे कुछ वक्त बाद शेड्यूल किया है। डेस्टिनेशन्स में पैरिस या इटली का नाम हो सकता है ऐसा बताया जा रहा है, लेकिन अभी तक इन खबरों को लेकर किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।



Source link

पिछला लेखऐ वतन मेरे वतन का टीजर हुआ रिलीज: सारा अली खान फ्रीडम फाइटर के रोल में आईं नजर, अंग्रेजों के खिलाफ छेड़ेंगी जंग
अगला लेखGPay यूजर्स की मौज! अब कोई नहीं कर पाएगा फ्रॉड, आ गया ये धांसू फीचर – google pay new box sound pod feature like phonepe paytm
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।