होम ऑटो kia sonet का x लाइन मॉडल जल्द होगा लॉन्च, स्पोर्टी लुक में...

kia sonet का x लाइन मॉडल जल्द होगा लॉन्च, स्पोर्टी लुक में आएगी कार, देखें वीडियो

0
1


हाइलाइट्स

यह फैक्ट्री से मैट पेंट फिनिश पाने वाली अपने सेगमेंट की पहली कार बन जाएगी.
नारंगी एक्सेंट, एक्स लाइन बैजिंग, अपडेट अलॉय व्हील और बहुत कुछ शामिल होंगे.
अंदर की तरफ सोनेट एक्स लाइन को स्पोर्टी लुक दिया जाएगा.

नई दिल्ली. किआ इंडिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सॉनेट के एक्स लाइन वर्जन का ऑफिशियल टीजर जारी कर दिया है. नई 2022 किआ सॉनेट एक्स लाइन को जल्द ही भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. यह इस सब-कॉम्पैक्ट SUV के लाइन-अप में रेंज-टॉपिंग वेरिएंट होगा और इसमें कई कॉस्मेटिक अपडेट देखने को मिलेंगे. सेल्टोस के बाद सोनी एक्स लाइन अवतार में उपलब्ध होने वाली भारत में दूसरी किआ कार होगी.

बदलावों की बात करें तो Kia Sonet X Line में कुछ बड़े कॉस्मेटिक बदलाव की उम्मीद की जा सकती है. उदाहरण के लिए इसे सेल्टोस की तरह ही ‘एक्सक्लूसिव मैट ग्रेफाइट’ पेंट में उतारा जा सकता है और यह फैक्ट्री से मैट पेंट फिनिश पाने वाली अपने सेगमेंट की पहली कार बन जाएगी. कुछ अन्य अपडेट में नारंगी एक्सेंट, एक्स लाइन बैजिंग, अपडेट अलॉय व्हील और बहुत कुछ शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- अगले महीने लॉन्च होगी महिंद्रा की पहली इलेक्ट्रिक कार, देखें क्या होगी रेंज, स्पीड और कीमत?

ये मिलेंगे अपडेट फीचर्स
अंदर की तरफ सोनेट एक्स लाइन को स्पोर्टी लुक दिया जाएगा. इसमें नई तरह की सीट कवर मिलने की संभावना है. हालांकि, फीचर लिस्ट पहले की तरह रहने की उम्मीद है. नई किआ सॉनेट एक्स लाइन में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एंड्रॉइड ऑटो, ऐपल कारप्ले और किआ की कनेक्टेड कार तकनीक के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, इलेक्ट्रिक सनरूफ आदि मिलेगा.

पावरफुल होगा इंजन
रेगुलर सॉनेट में एमटी और एटी विकल्पों के साथ तीन इंजन विकल्प मिलते हैं, वहीं इसके एक्स लाइन वेरिएंट में दो इंजन ऑप्शन मिलने की संभावना है. ये  भी केवल ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आएंगे. इसमें 118 bhp का 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 98 bhp / 113 bhp 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलेगा. ई Kia Sonet X Line को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Tiago, WagonR और Celerio में से कौन सी CNG कार है बेस्ट, देखें तीनों की कीमत में अंतर?

लोगों को काफी पसंद आ रही किआ सोनेट
किया इंडिया ने एसयूवी बिक्री में एक नया माइलस्टोन बनाया है. कंपनी की स्मार्ट अर्बन कॉम्पैक्ट एसयूवी किया सोनेट ने 1.5 लाख यूनिट बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है. सितंबर 2020 में यह लोकप्रिय एसयूवी किया सोनेट लॉन्च हुई थी. लॉन्चिंग के मात्र दो साल के अंदर ही किया ने यह यादगार आंकड़ा पार कर लिया है. अभी भी इस गाड़ी की डिमांड बनी हुई है.

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Car Bike News





Source link