KIA के हैं कस्टमर्स तो मिलेगी दो महीने की एक्सटेंडेड सर्विस! जानिए डिटेल्स

0
0


कंपनी ने कहा कि, ”Kia में ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है

लोगों से सुरक्षित रहने और सोशल-डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल्स को फॉलो करने का अनुरोध करते हुए किया किआ ने टि्वटर पर एक पोस्ट में यह जानकारी दी है कि उसने अपने डीलरशिप्स को भी लोकल अथॉरिटीज द्वारा जारी किए गए गाइडलाइंस को फॉलो करने के लिए कहा है.

नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामले और अलग-अलग शहरों में लगाए गए टोटल लॉकडाउन (Lockdown)  के बीच यदि आप KIA के कस्टमर्स है और अपनी कार सर्विसिंग (Servicing)को लेकर जिसकी डेट आ चुकी है या कुछ दिनों में आने वाली है को लेकर चिंतित है तो आपको परेशान होने की ज़रूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि किआ मोटर्स (KIA Motors) ने अपने सभी व्हीकल्स के लिए सर्विस शेड्यूल (Service schedule) को दो महीने एक्सटेंड करने का फैसला किया है. इसमें उन व्हीकल्स(Vehicles)  को शामिल किया जाएगा जिनकी सर्विसिंग इस लॉकडाउन के दौरान है. कोरोना महामारी के कारण पूरे देश के कई राज्यों में पूरा या फिर आधा लॉकडाउन लगाया गया है. ऐसे में ग्राहक स्थिति सुधरने के बाद सर्विसिंग की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं. किया इंडिया जो कि किआ कॉरपोरेशन के पूर्ण स्वामित्व वाली कंपनी है ने हाल ही में अपने नए लोगो और ब्रांड स्लोगन के साथ किआ की सेल्टोस और सोनट कार (Sonet and Seltos) को लॉन्च किया है. 

ट्विटर पर दी जानकारी

लोगों से सुरक्षित रहने और सोशल-डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल्स को फॉलो करने का अनुरोध करते हुए किया किआ ने  टि्वटर पर एक पोस्ट में यह जानकारी दी है कि उसने अपने डीलरशिप्स को भी लोकल अथॉरिटीज द्वारा जारी किए गए गाइडलाइंस को फॉलो करने के लिए कहा है. कंपनी ने कहा कि, ”Kia में ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है. इसलिए हमने इस बात की पुष्टि की है कि हमारी डीलरशिप्स लोकल अथॉरिटीज की गाइडलाइंस को फॉलो करें. सर्विस कंटिन्यूटी के लिए हम अपने सर्विस शेड्यूल को दो महीने के लिए बढ़ा रहे हैं. इन सबके साथ कंपनी ने अपने ग्राहकों से अपनी गाड़ियों को सुरक्षित तरीके से पार्क करने की गुजारिश की है साथ ही लोगों को घर में रहने के लिए कहा है. इस बार Covid-19 महामारी की सेकेंड वेव लोगों के लिए खतरनाक है इसलिए लगातार कंपनियां अपने प्रोडक्शन को भी बंद कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें –  Godrej Consumer Products के मुनाफे में 59.1 फीसदी की बढ़ोतरी, सुधीर सीतापति होंगे नए एमडी और सीईओ

नए अवतार में पेश की Sonet और Seltos

मालूम हो हाल ही में किआ ने Sonet और Seltos को नए अवतार में पेश किया है. कंपनी की सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी किआ सॉनेट की कीमत अब 6.79 लाख रुपये से शुरू होती है. जबकि कॉम्पैक्ट एसयूवी किआ सेल्टॉस की शुरुआती कीमत अब 9.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो गई है. दोनों ही गाड़ियों Kia के नए ब्रैंड लोगो के साथ आई हैं. सॉनेट और सेल्टोस के अपडेटेड वर्जन में कई नए फीचर्स जोड़े गए हैं, जिसमें ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए पैडल शिफ्टर्स शामिल हैं. इसके अलावा कंपनी ने नई Seltos में iMT टेक्नोलॉजी को भी जोड़ा है.







Source link

पिछला लेखHusqvarna के इलेक्ट्रिक स्कूटर की धमाकेदार एंट्री, यहां देखें इसके बारे में सबकुछ
अगला लेखअगले साल लॉन्च होगी फाइव डोर वर्जन सुजकी जिम्नी! जानिए सबकुछ
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।