Katihar: मातम में बदली खुशी, NH-31 पर सड़क हादसे में 7 की मौत, PM मोदी-CM नीतीश ने जताया दुख

0
8


Katihar: Katihar Accident बिहार के कटिहार में एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की जान चली गई जबकि 3 लोग घायल हो गए और सभी घायलों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. घटना कुरसेला थाना क्षेत्र के कोसी पुल हाइवे 31 पर हुई है. जानकारी के अनुसार, अनियंत्रित स्कार्पियो हाइवे पर खड़ी ट्रक से जा टकराई, जिससे यह हादसा हो गया.

वहीं, स्कार्पियो और ट्रक की टक्कर में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि स्कार्पियो में दस लोग सवार थे. घटना में चालक समेत छह लोगों की मौके पर मौत हो गई. हादसा कोहरे की वजह से बताया जा रहा है. सूत्रों के अनुसार, स्कार्पियो कटिहार से समस्तीपुर के रोसड़ा जा रही थी. इस दौरान कुरसेला थाना क्षेत्र के कोसी पुल हाइवे 31 पर स्कार्पियो की ट्रक से टक्कर हो गई.

ये भी पढ़ें-मैट्रिक परीक्षा देने आई छात्रा आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई, थाने में पुलिसवालों ने दिया आशीर्वाद

इधर, हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. जबकि पुलिस ने मृतक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, स्कार्पियो सवार शादी के लिए लड़क देखकर लौटे रहे थे. इसी दौरान अनियंत्रित स्कार्पियो ट्रक से जा टकराई जिससे यह हादसा हो गया.

पुलिस ने कहा कि सभी लोग रोसड़ा से फुलवरिया आए थे. वापस जाने के दौरान कोसी पुल पर दुर्घटना हो गयी. 7 लोगो की मौत हो गई. सभी मृतक अलग-अलग परिवार के हैं. घटना भोर की है. जबकि मृतक के परिजनों ने कहा कि स्कार्पियो खड़ी ट्रक से जा टकराई, जिससे भीषण हादसा हो गया. इससे पहले सोमवार को भी हाइवे-31 पर ऑटो सवार 6 शहनाई वादक की दुर्घटना में मौत हुई थी.

ये भी पढ़ें-Katihar: मिलन के बहाने हुआ धोखा, आशिक ने गर्भवती के साथ खेली खूनी होली

वहीं, कटिहार में हुए सड़क हादसे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने भी शोक प्रकट किया है. सीएम ने कहा है कि घटना बहुत दुखद है और घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना है.

इसके साथ ही घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी मिली है. मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’

(इनपुट-राजीव रंजन)





Source link