Karnataka: जेडीएस नेता शिवानंद पाटिल का हार्ट अटैक से निधन, विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने बनाया था उम्मीदवार

0
0



जेडीएस नेता शिवानंद पाटिल (बाएं) और पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी।
– फोटो : ANI

विस्तार

कर्नाटक के कद्दावर नेता और जेडीएस के सबसे प्रभावी चेहरों में से एक शिवानंद पाटिल का शुक्रवार देर रात हार्ट अटैक से निधन हो गया। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शिवानंद, जिन्हें पार्टी ने कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सिंदागी सीट से उम्मीदवार बनाया था, उनका निधन हो गया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवानंद शुक्रवार को ही कुमारस्वामी के साथ पंचरत्न यात्रा में हिस्सा लेकर सिंदगी में अपने घर लौटे थे। अचानक ही घर पर एक करीबी से चर्चा के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आ गया। उन्हें तुरंत ही पास के एक अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। 

शिवानंद राजनीतिक जीवन में आने से पहले भारतीय सेना का हिस्सा थे। वे 16 साल तक थलसेना में रहे। परिवार में उनकी पत्नी के अलावा एक बेटा और बेटी है। 





Source link

पिछला लेखअजय देवगन के भांजे अमन के साथ डेब्यू करेगी रवीना टंडन की बेटी राशा, अभिषेक कपूर करेंगे डायरेक्ट
अगला लेखKidney Disease: जानें क्या है क्रोनिक किडनी डिजीज, इसके लक्षणों को न करें नजरअंदाज
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।