Jonny Bairstow One handed catch: जॉनी बेयरस्टो ने गोलकीपर की तरह पकड़ा एक हाथ से कैच, गेंदबाज के साथ केएल राहुल भी रह गए हैरान

0
0


हाइलाइट्स

  • भारत ने दूसरी पारी में 2 विकेट पर 215 रन बना लिए हैं
  • इंग्लैंड ने पहली पारी में 432 रन बनाए
  • भारत की पहली पारी 78 रन पर ढेर हो गई थी

नई दिल्ली
भारत और इंग्लैंड (IND v ENG 3rd Test) के बीच जारी हेडिंग्ले टेस्ट का तीसरा दिन टीम इंडिया के नाम रहा। भारतीय बल्लेबाजों ने तीसरे दिन अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट पर 215 रन बनाए। हालांकि टीम इंडिया मेजबानों के पहली पारी में बनाए गए 432 रन से 139 रन पीछे है।

शुरआती दो दिन इंग्लैंड के नाम रहने के बाद तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। ओपनर रोहित शर्मा 59 रन बनाकर आउट हुए वहीं चेतेश्वर पुजारा 91 रन पर नाबाद हैं। कप्तान विराट कोहली 45 रन पर नाबाद हैं। ओपनर केएल राहुल 8 रन बनाकर आउट हुए।

भारत ने दूसरी पारी में अपना पहला विकेट राहुल के रूप में 34 रन के कुल स्कोर पर गंवाया था। राहुल को क्रेग ओवर्टन की गेंद पर जॉनी बेयरस्टो ने शानदार कैच लपका।

तेज गेंदबाज ओवर्टन (Craig Overton) ने भारतीय पारी के 19वें ओवर की आखिरी गेंद ऑफ स्टंप के बाहर पटकी। राहुल ने पैर आगे निकालकर उसे रोकना चाहा लेकिन ये आउट स्विंगर गेंद राहुल के बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए स्लिप में काफी तेजी से गई।

गेंद पहली स्लिप और दूसरी स्लिप के बीच में थी और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने बिना समय गंवाए अपनी बायीं ओर हवा में डाइव लगाकर एक हाथ से कैच को लपक लिया। एक समय ऐसा लगा जैसे फुटबॉल में गोलकीपर ने गोल होने से रोक लिया हो। बेयरस्टो के इस शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा आउट हुए तो बवाल हो गया, फैंस भड़के- पूछा गेंद तो विकेट से बाहर जा रही थी
भारत ने अभी तक 80 ओवर खेल लिए हैं और इंग्लैंड शनिवार की सुबह नयी गेंद के साथ उतरेगा। ऐसे में पहला सत्र भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा। पुजारा ने अपनी हालिया बल्लेबाजी शैली के विपरीत ढीली गेंदों पर कुछ करारे शॉट लगाकर आकर्षक शुरुआत की।

उन्होंने जेम्स एंडरसन पर मिडविकेट क्षेत्र में चौका लगाकर खाता खोला और फिर क्रेग ओवरटन (35 रन देकर एक विकेट) पर फ्लिक करके पुराने पुजारा की झलक दिखायी। उनके लेट कट और ड्राइव भी दर्शनीय थे। पुजारा ने ओवरटन पर स्क्वायर लेग क्षेत्र में चौका लगाकर अपना 30वां और 12 पारी के बाद पहला अर्धशतक पूरा किया।



Source link

पिछला लेखStretch marks removal: ये 4 चीजें काफी तेजी से हटाती हैं स्ट्रेच मार्क्स, इस्तेमाल करके पाएं फायदा
अगला लेख‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पिंकू ने बनाई जबरदस्त बॉडी, ट्रांसफॉर्मेशन कर देगा हैरान- देखें Photos
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।