JKSSB Recruitment 2021: जेएंडके सर्विस सेलेक्शन बोर्ड ने निकाली बंपर भर्तियां, जानें कैसे करें आवेदन

0
2


JKSSB Recruitment 2021: जम्मू और कश्मीर सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड (JKSSB) ने 2000 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख को फिर से बढ़ा दिया है. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अब जेकेएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट jkssb.nic.in पर 10 जून तक आवेदन कर सकते हैं. पिछली समय सीमा 20 मई निर्धारित की गई थी. जेकेएसएसबी बोर्ड ने कहा कि उसे इच्छुक उम्मीदवारों से कोरोनो वायरस महामारी और लॉकडाउन के मद्देनजर आवेदन प्रक्रिया का विस्तार करने का अनुरोध प्राप्त हुआ था. इसके बाद बोर्ड की तरफ से मामले की जांच की गई है और विभिन्न पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ाने का निर्णय लिया गया.

हाल ही में जारी किये गये जेकेएसएसबी नोटिस के मुताबिक, जिला/डिविजन/यूटी कैडर पदों के लिए विभिन्न जम्मू-कश्मीर सरकार के विभागों में कुल 2311 रिक्तियों को भरने के लिए भर्ती अभियान चलाया जा रहा है. पदों में स्टेनोग्राफर, स्टाफ नर्स, जूनियर असिस्टेंट, क्लर्क, ऑडिटर आदि शामिल हैं.  उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि जिन्होंने आवेदन नहीं किया है वह जल्द से जल्द आवेद कर दें.

आवेदन शुल्क
उम्मीदवारों को 350 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा.

JKSSB रिक्तियों के लिए आवेदन करने के लिये आपको इन स्टेप्स को फॉलो करना होगा
1. आधिकारिक वेबसाइट jkssb.nic.in पर जाएं
2. होमपेज पर, “2021 के विज्ञापन 02 के तहत विभिन्न पदों के लिए आवेदन करें” लिंक पर क्लिक करें.
3. इसके बाद नया पेज ओपन होगा, जहां अप्लाई ऑनलाइन के लिंक पर क्लिक करें.
4. लॉग इन करें और पदों के लिए आवेदन करें
5. आवेदन शुल्क का भुगतान करें और आवेदन पत्र जमा करें
6. भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के बाद मेरिट के आधार पर किया जाएगा. उपलब्ध वैकेंसी, पात्रता मानदंड, चयन प्रक्रिया आदि के बारे में अधिक जानने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक भर्ती विज्ञापन पढ़ने की सलाह दी जाती है.

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखbest trimmer under 1000: बेस्ट Trimmer खरीदना चाहते हैं तो 1000 रुपये से कम में ये टॉप 5 ऑप्शन देख लीजिए, पसंद आएगा – top and best trimmer under 1000 in india for men, nova havells mi philips syska trimmers price features
अगला लेखचीन की वैक्सीन PAK के लिए मुसीबत: इमरान खान खुद सऊदी और दूसरे अरब देशों को मनाने में जुटे, जनता पाकिस्तान सरकार से सवाल पूछ रही
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।