jiophone 5g price: अब हर जेब में होगा 5G फोन! सामने आई JioPhone 5G की लॉन्चिंग डेट, कीमत भी देख लो फटाफट – jiophone 5g smartphone launch could be around diwali this year, price to be around rs 3,500 check details

0
0


नई दिल्ली। 5G JioPhone स्मार्टफोन को लेकर पहले यह जानकारी मिली थी कि यह रिलायंस जियो के 24 जून को होने वाले AGM 2021 में पेश किया जाएगा, लेकिन हाल ही में आई नई रिपोर्ट से कुछ अलग ही जानकारी मिली है। नई मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि 5G JioPhone इस साल दिवाली के आस-पास लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में अगर आप उम्मीद लगाकर बैठे थे कि Google-Jio 5G Smartphone आपके हाथों में जल्दी ही आ सकता है तो आपको इसलिए लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा।

7 जून से शुरू होगा Apple WWDC 2021! फटाफट जानिए इवेंट में आपके काम कुछ है भी या नहीं

अक्टूबर-नवंबर के बीच लॉन्च हो सकता है फोन

  • हाल ही में Google के CEO सुंदर पिचाई ने खुलासा किया था कि वह रिलायंस जियो के साथ मिलकर भारत में 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए काम कर रहे हैं। हालांकि पिचाई ने फोन की लॉन्च की कोई तारीख की घोषणा नहीं की थी और न ही रिलायंस जियो ने इसके बारे में कुछ बताया है। नई मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि आगामी Jio-Google 5G स्मार्टफोन, जिसे JioPhone 5G भी कहा जाता है उसे अक्टूबर-नवंबर के बीच लॉन्च किया जा सकता है।
  • हालांकि इस रिपोर्ट को पूरी तरह से असली नहीं माना जा सकता है और रिलायंस या जियो की ओर से आधिकारिक बयान आने का इंतजार करना चाहिए। रिपोर्ट से पता चला है कि जो लोग इसे करीब से जुड़े हुए हैं उन्होंने बताया है कि 5G स्मार्टफोन फिलहाल टेस्टिंग पीरियड में चल रहा है। इसी रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि Jio Phone 5G स्मार्टफोन ने रिसर्च एंड डेवलपमेंट स्टेज को पार कर दिया है।

वाह Apple, मौज कर दी! 90% आईफोन यूजर्स ने किया ये काम, 10% अभी भी पुराने ढर्रे पर; आप भी देखें

बेहद सस्ता होगा जियो का 5G स्मार्टफोन

  • इसके अलावा इस रिपोर्ट से फोन की कीमत को लेकर भी कुछ संकेत मिले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक आगामी Google Jio 5G स्मार्टफोन की कीमत 50 डॉलर से कम हो सकती है जो कि भारतीय करेंसी के हिसाब से करीब 3650 रुपये के करीब हो सकती है। हम यह उम्मीद कर सकते हैं कि जियो 5G फोन की कीमत 3500 रुपये हो सकती है। इसमें यह भी पता चला है कि जल्द ही 5G JioPhone की प्री-बुकिंग भी शुरू हो सकती है।
  • हालांकि इसको लेकर ऑफिशियली कोई जानकारी नहीं साफ हुई है। यह भी पता चला है कि गूगल का इस फोन में काम 5G डिवाइस के लिए सॉफ्टवेयर तैयार करना है, वहीं Wingtech इसका हार्डवेयर डिजाइन तैयार करेगी। वहीं अन्य कंपनियां फोन को असेंबल करने में मदद करेंगी। जैसे कि यह जियो 5G फोन अभी टेस्टिंग में चल रहा है तो यह भारत में इस साल की आखिरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है।



Source link

पिछला लेखUPPSC Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने कई पदों पर निकाली भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई
अगला लेखहत्या दोष में 1.5 साल से सजा काट रहे मिट्ठू हाथी की रिहाई का रास्ता साफ, भेजा जाएगा दुधवा नेशनल पार्क
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।