jio rs. 98 prepaid plan benefits: Jio का गोलमाल! दोबारा लॉन्च किया 98 रु. वाला प्लान लेकिन फायदों में कर दी बड़ी हेरी फेरी, जानें सबकुछ – jio reintroduces rs. 98 prepaid recharge plan with 1.5gb daily high-speed data for 14 days

0
1


करीब एक साल से ज्यादा समय तक बंद रहने के बाद रिलायंस जियो ने 98 रुपये वाले प्लान को दोबारा पेश कर दिया है। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि वापसी का कोई अतिरिक्त लाभ नहीं मिला बल्कि अब इसकी वैधता पहले के 28 दिनों की बजाए सिर्फ 14 दिनों कर दी गई है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हाई-स्पीड डेटा का लाभ भी मिलता है। इसमें JioTV, JioCinema और JioNews जैसे जियो सूट ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है। 98 रुपए वाले प्रीपेड प्लान को दोबारा आने से Jio के रिचार्ज प्लान पोर्टफोलियो की शुरुआती कीमत 129 रुपये से 98 रुपये हो गई है।

जैसा कि ओनलीटेक द्वारा शुरू में रिपोर्ट किया गया था, 98 रुपये के Jio प्रीपेड रिचार्ज प्लान को मुंबई स्थित टेल्को द्वारा चुपचाप लॉन्च किया गया है। यह प्लान 1.5GB डेली हाई-स्पीड डेटा के साथ-साथ 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल लाता है। इसमें Jio ऐप्स का एक्सेस भी शामिल है।

नए 98 रु. वाले Jio प्लान Jio.com साइट के साथ-साथ MyJio ऐप के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। ग्राहक Google पे और पेटीएम सहित थर्ड पार्टी ऐप के माध्यम से इसका रिचार्ज का लाभ ले सकते हैं।

जानिए पहले क्या-क्या मिलता था प्लान में
पिछले साल मई में, Jio ने 98 रुपये वाले प्लान को बंद कर दिया था, और अपने पोर्टफोलियो में 129 रुपये वाले प्लान को अपने ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता प्लान बना दिया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि बंद करने से कुछ महीनों पहले ही कंपनी ने 98 रुपये के प्लान में बदलाव किए थे और उसमें 28 दिन की वैधता, 2GB हाई-स्पीड डेली डेटा और मुफ्त Jio-to-Jio कॉल के साथ-साथ 300 मुफ्त SMS जैसे बेनिफिट्स जोड़े थे।

Jio Phone यूजर्स के लिए बढ़ाए प्लान
इस महीने की शुरुआत में, Jio ने Jio Phone यूजर्स के लिए उपलब्ध रिचार्ज प्लान्स की सूची का विस्तार करते हुए 39 रुपये और 69 रुपये प्रीपेड प्लान को पेश किया है, दोनों में 14 दिनों की वैधता है और इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग शामिल है। हालांकि, 39 रु. वाले प्लान प्रति दिन 100MB डेटा मिलता है, जबकि 69 रु. वाले प्लान में रोजाना 0.5GB डेटा बेनिफिट मिलता है। Jio ने हाल ही में अपने Jio Phone ग्राहकों के लिए 300 मिनट की मुफ्त कॉलिंग और एक के साथ एक फ्री रिचार्ज ऑफ़र जैसे लाभों की पेशकश की।



Source link

पिछला लेखब्रिक्स मीटिंग: मंगलवार को ब्रिक्स देशों के विदेश मंत्रियों की वर्चुअल मीटिंग, जयशंकर करेंगे अध्यक्षता; महामारी से निपटने पर चर्चा होगी
अगला लेखराजस्थान में 2 जून से अनलॉक की शुरुआत, राज्य सरकार ने जारी की गाइडलाइन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।