JIO ने लॉन्च किए 5 धांसू प्लान, ग्राहकों का फायदा ही फायदा!

0
4


Photo:PIXABAY

लॉकडाउन खुलते ही JIO का धमाका, ग्राहकों के लिए 5 नए प्लान लॉन्च किए

नयी दिल्ली: दूरसंचार ऑपरेटर रिलायंस जियो ने शुक्रवार को जियो फ्रीडम प्लान पेश किया। इसके तहत पांच नए ‘नो डेली लिमिट’ प्रीपेड प्लान की पेशकश की गई है। कंपनी की वेबसाइट पर यह सूचना डाली गई है। कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध सूचना के अनुसार 15 दिन की वैधता वाले प्लान की शुरुआत 127 रुपये के साथ होती है। इसके तहत 12 जीबी के बिना किसी सीमा के दैनिक डेटा की पेशकश की गई है। इसके अलावा कंपनी ने 30 दिन, 60 दिन, 90 दिन और 365 दिन के अन्य प्लान की भी पेशकश की है। 

सूत्रों ने कहा कि बिना किसी दैनिक सीमा के इन पांच प्लान से उपभोगक्ताओं को अधिक विकल्प उपलब्ध हो सकेगा। सूत्रों ने बताया कि नए प्रीपेड प्लान की बहु वैधता 30 दिन की होगी। पूर्व के लोकप्रिय प्लान में वैधता अवधि 28 दिन की होती है। पांचों प्लान निश्चित डेटा की पेशकश करते हैं। इसमें दैनिक आधार पर कोई सीमा नहीं है। साथ ही इनमें असीमित वॉयस की भी सुविधा दी जाएगी। ये प्लान जियो सूचना एवं यूटिलिटी ऐप्स मसलन जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज और अन्य तक पहुंच उपलब्ध कराते हैं। इस बारे में रिलायंस जियो को भेजे गए ई-मेल का जवाब नहीं मिला था। 

लॉकडाउन खुलते ही JIO का धमाका, ग्राहकों के लिए 5 नए प्लान लॉन्च किए

Image Source : JIO

लॉकडाउन खुलते ही JIO का धमाका, ग्राहकों के लिए 5 नए प्लान लॉन्च किए

व्हाट्सऐप के जरिए उपयोगकर्ताओं को टीका उपलब्धता की जानकारी दे रही जियो 

निजी क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने व्हाट्सऐप चैटबॉट के जरिए कोविड-19 टीके की उपलब्धता की जानकारी और दूसरी ग्राहक सेवाएं प्रदान करना शुरू कर दिया है। नयी सेवा से लोगों को सेशन रीफ्रेश करने के लिए वन-टाइम पासवर्ड के झंझट के बिना टीके की उपलब्धता की जानकारी हासिल करने में मदद मिलती है। 

कंपनी के एक सूत्र ने कहा, “जियो उपयोगकर्ता अब व्हाट्सऐप के जरिए जियो चैटबॉट पर रीचार्ज, भुगतान कर सकते हैं, सवालों के जवाब हासिल कर सकते हैं एवं शिकायत दर्ज करा सकते हैं। यह कोविड-19 टीके की उपलब्धता की जानकारी भी प्रदान कर रहा है।”

यह सेवा 7000770007 नंबर पर केवल “हाई” टाइप कर हासिल की जा सकती है। जियो उपयोगकर्ता चैटबॉट पर मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी सेवा और जियो सिम, जियोफाइबर, जियोमार्ट एवं इंटरनेशनल रोमिंग के लिए मदद हासिल कर सकते हैं।





Source link

पिछला लेखBSF ने भारत से अंडर गारमेंट में छिपाकर 1,300 सिम की तस्करी करने वाले चीनी नागरिक को गिरफ्तार किया
अगला लेखकेंद्र सरकार के मंत्रियों का एक ही काम, सिर्फ अरविंद केजरीवाल को गाली देना : मनीष सिसोदिया
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।