Janhit Mein Jaari Day 2: जनहित में जारी की कमाई में 60 फीसदी का उछाल, 777 चार्ली को हिंदी में नहीं मिले दर्शक

0
0


हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन’ के साथ रिलीज हुई देसी फिल्मों ‘जनहित में जारी’ और ‘777 चार्ली’ में से ‘जनहित में जारी’ का हाल ठीक नहीं है। फिल्म ने हालांकि रिलीज के दूसरे दिन अपनी कमाई में 60 फीसदी से ज्यादा का उछाल दर्ज करके अपने निर्माताओं की आस बनाए रखी है, लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस की रेस में बने रहने के लिए रविवार को चमत्कारिक प्रदर्शन करना होगा। वहीं फिल्म ‘777 चार्ली’ को हिंदीभाषी दर्शकों ने ‘जनहित में जारी’ जितना प्यार भी नहीं दिया, हां, कन्नड़ में फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। उधर, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का बॉक्स ऑफिस संघर्ष जारी है। तमिल फिल्म ‘विक्रम’ का कलेक्शन रिलीज के नौवें दिन भी शानदार रहा। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की चमक चौथे हफ्ते में भी कायम है। आइए देखते हैं शनिवार को इन फिल्मों का कलेक्शन कितना रहा…

‘जनहित में जारी’ की कमाई में उछाल

नुसरत भरूचा, अनुद सिंह ढाका और परितोष त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘जनहित में जारी’ शुक्रवार को सौ रुपये के टिकट रेट से रिलीज हुई थी। फिल्म जगत के लोगों का मानना है कि निर्माताओं का फिल्म को पहले दिन घटी दरों पर रिलीज करने का फैसला ही फिल्म पर भारी पड़ गया है। इससे दर्शकों में संदेश ये गया कि फिल्म ठीक नहीं है तभी इसके निर्माताओं ने इसके टिकट रेट घटाए हैं। फिल्म ने हालांकि शनिवार को बीते दिन के मुकाबले 60 फीसदी से ज्यादा का उछाल दर्ज किया लेकिन फिल्म को रेस में बने रहने के लिए रविवार को चमत्कारिक प्रदर्शन करना होगा। 43 लाख रुपये की ओपनिंग से खुली इस फिल्म ने शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से शनिवार को 70 लाख रुपये कमाए हैं।

‘777 चार्ली’ को हिंदी में नहीं मिले दर्शक

शुक्रवार को ही रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म ‘777 चार्ली’ को हिंदी भाषी दर्शकों ने पहले दिन की पूरी तरह से नकार दिया। अंतिम आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 6.2 करोड़ रुपये की कुल कमाई की और इसमें इसके हिंदी संस्करण का हिस्सा सिर्फ 15 लाख रुपये ही रहा। फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से 7.60 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई अब 13.80 करोड़ रुपये हो चुकी है।

‘जुरासिक वर्ल्ड डोमीनियन’ का धमाल

फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड डोमीनियन’ ने पहले दिन 11.47 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेकर धमाका किया। फिल्म की कमाई दूसरे दिन और बेहतर हुई है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म की दोनों दिन की मिलाकर कुल कमाई 22.97 करोड़ रुपये हो चुकी है। फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड डोमीनियन’ की पहले दिन की भारत में ओपनिंग देश में अब तक रिलीज हुई फिल्मों की पहले दिन की टॉप 10 ओपनिंग वाली फिल्मों में ‘डेडपूल 2’, ‘द लॉयन किंग’, ‘एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन’ और ‘द जंगल बुक’ से ज्यादा है।

‘सम्राट पृथ्वीराज’ का संघर्ष जारी

पहले हफ्ते में ही हिट की रेस से बाहर हो चुकी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष जारी है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 55.05 करोड़ रुपये की निराशाजनक कमाई करने के बाद शुक्रवार के अंतिम आंकड़ों के मुताबिक 1.66 करोड़ रुपये रिलीज के आठवें दिन कमाए। फिल्म की रिलीज के दूसरे शनिवार यानी नौवें दिन फिल्म की कमाई 2.30 करोड़ रुपये रही। फिल्म को तमिल और तेलुगू दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया। पहले हफ्ते में इसके तेलुगू संस्करण ने सिर्फ पांच लाख रुपये और तमिल संस्करण ने छह लाख रुपये कमाए हैं।



Source link

पिछला लेख13 जून को मुंबई और नागपुर में ईडी के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करेगी कांग्रेस
अगला लेखप्रेग्नेंट महिला के पेट में लड़ते दिखे जुड़वां बच्चे, VIDEO: एक दूसरे को मुक्के और लात मारते दिखे, अल्ट्रासाउंड के दौरान डॉक्टर भी रह गए हैरान
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।