Janhit Mein Jaari: नुसरत भरूचा की फिल्म ने पहले ही दिन दिखाई सुस्ती, इतना रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

0
0


नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म ‘जनहित में जारी’ शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म का ट्रेलर काफी इंप्रेसिव था और फिल्म को लेकर चल रही प्रोमोश्नल एक्टिविटीज के बाद माना जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस करेगी, हालांकि ये उम्मीद के मुताबिक बिजनेस कर पाने में नाकाम रही है। फिल्म को हॉलीवुड की मेगा बजट मूवी Jurassic World Dominion के साथ रिलीज किया गया था जिसने 8 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनिंग की है।

पहले दिन इतना रहा फिल्म का कलेक्शन

बात करें नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ के बारे में तो इस फिल्म के जरिए निर्देशक जय बसंतु सिंह ने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। फिल्म की कहानी लिखी है ‘ड्रीम गर्ल’ फेम राइटर राज शांडिल्य ने, लेकिन इतने तगड़े कॉम्बिनेशन के बावजूद फिल्म का ओपनिंग डे बिजनेस महज 20-30 लाख रुपये के बीच ही बताया जा रहा है।

इतना रहा फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक Janhit Mein Jaari की टीम ने बताया कि पहले दिन तकरीबन 50 हजार दर्शकों ने सिनेमाघरों में जाकर ये फिल्म देखी है। फिल्म का ग्रॉस वर्ल्डवाइड कलेक्शन 56 लाख 70 हजार रुपये के आसपास रहा है। फिल्म की कहानी एक कॉन्डम बेचने वाली लड़की के बारे में है जो कई तरह के सामाजिक हालातों का सामना करती है।

संबंधित खबरें

फर्स्ट हाफ दमदार, लेकिन सेकेंड हाफ में…

बात करें फिल्म के रिव्यू के बारे में तो HT की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में ना तो हंसी मजाक है और ना ही ये सही तरह से अपना मैसेज ही डिलीवर कर पाती है। फिल्म का फर्स्ट हाफ बहुत ही शानदार है लेकिन सेकेंड हाफ में यह अपनी बात को उस पुश के साथ डिलीवर नहीं कर पाती जिसकी इससे उम्मीद की जा रही थी।



Source link

पिछला लेखअमरनाथ यात्रा महत्व, रोचक है इस पवित्र गुफा का रहस्य
अगला लेखअमेरिका में लूट: न्यूजर्सी में 8-10 नकाबपोशों ने भारतीय ज्वेलर्स के शोरूम में डाका डाला, ज्वेलरी समेत नगदी भी ले उड़े
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।