Jaipur: प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी युवक की हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

0
1


Jaipur: जिले के मुहाना थाना इलाके में प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या के मामले में पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया है. जांच में पता चला है कि अवैध संबंध के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था.

एडीसीपी साउथ ने क्या बताया
एडीसीपी साउथ अवनीश शर्मा (Avneesh Sharma) ने बताया कि 31 अगस्त को मुहाना मंडी (Muhana Mandi) में दूधिया भैरव मंदिर के पुजारी मनमोहन जायसवाल (Manmohan Jaiswal) ने सूचना दी थी कि मंदिर के पास एक महिला घायल अवस्था में पड़ी हुई है. साथ ही एक पुरुष की लाश पड़ी है, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. घायल महिला को बेहोशी हालत में सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया. मृतक के शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. 

यह भी पढ़े- 12वीं पास लोगों के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, फायरमैन के पदों पर तुरंत करें Apply

पुलिस की स्पेशल टीम ने घायल महिला की पहचान कलावती उर्फ बसंती (Basanti) पत्नी कन्हैयालाल और मृतक मोहन धाकड़ (Mohan Dhakad) के रूप में की. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस की टीमों ने इस मामले में सवाई माधोपुर निवासी आरोपी मुकेश शर्मा उर्फ सुक्या को गिरफ्तार किया है.

मुहाना थाना पुलिस की इस मामले में जांच जारी है.





Source link

पिछला लेखसिद्धार्थ का आखिरी सफर: सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे सेलेब्स, राखी सावंत से लेकर आसिम रियाज आए नजर
अगला लेखRoyal Enfield ने नए इंजन के साथ उतारी नेक्‍स्‍ट जेनरेशन क्‍लासिक 350, Pics में देखें फीचर्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।