Itel s17 Price & Specifications: कम कीमत में Itel ने उतारा अपना नया धुरंधर, 5000mAh बैटरी और चार कैमरों से है पैक्ड – itel s17 launched this itel mobile sport 5000mah battery know price specifications

0
1


हैंडसेट निर्माता कंपनी Itel ने अपना बजट स्मार्टफोन Itel S17 लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो इस डिवाइस के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं और 5000 एमएएच की दमदार बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है। इस फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर समेत कई खासियतें भी हैं तो आइए आपको विस्तार से Itel S17 के सभी फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी देते हैं।

Itel S17 Specifications
सॉफ्टवेयर: फोन Android 11 Go एडिशन पर आधारित इंटेल कस्टम स्किन पर चलता है।

पिछले हफ्ते इन 5 तगड़े स्मार्टफोन्स ने की भारत में धमाकेदार एंट्री, यहां जानें कीमत से फीचर्स तक सबकुछ

डिस्प्ले: फोन में 6.6 इंच एचडी प्लस (720×1612 पिक्सल) डिस्प्ले है जो 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो, 2.5डी कर्व्ड प्रोटेक्शन के साथ आता है।

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

6000mAh बैटरी वाला Samsung का सस्ता फोन Galaxy M12 हो गया और भी सस्ता, ऑफर्स भी जबरदस्त

कैमरा: फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 8 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा है। सेल्फी के लिए भी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

बैटरी: 5000 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है।

ये भी पढ़ें-Realme GT Neo 2T की लॉन्च डेट कंफर्म, पावरफुल फीचर्स से पैक्ड इस मोबाइल में होंगी कई खूबियां

सिक्योरिटी: इस Itel Mobile फोन में सिक्योरिटी के लिए रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सपोर्ट मिलेगा।

Itel S17 Price
इस Itel Mobile फोन के 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत NGN 45,000 (लगभग 8,200 रुपये) है। फोन तीन कलर वेरिएंट में उतारा गया है, स्काई ब्लू, मल्टीकलर ग्रीन और डीप-ओसियन।



Source link

पिछला लेखToyota Urban Cruiser vs Tata Nexon, जानें कौन है प्रीमियम फीचर्स के साथ मिड-रेंज बेस्ट SUV
अगला लेखबीएलए ने ली बम हमले की जिम्मेदारी, पाक पत्रकार की हुई थी मौत | बीएलए ने ली बम हमले की जिम्मेदारी, पाक पत्रकार की हुई थी मौत – Bhaskar Hindi
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।