itel 4k android tv launch specs price: मेड इन इंडिया! कल लॉन्च हो सकता है itel 4K Android TV, मूवी-सीरीज देखने का मजा हो जाएगा दोगुना – itel 4k android tv may launch on 8th july in indian market with mediatek processor expected to come in two sizes

0
1


हाइलाइट्स:

  • कल लॉन्च हो सकता है itel 4K Android TV
  • दो स्क्रीन साइज में हो सकता है लॉन्च
  • रिटेल बॉक्स की इमेज हुई थी लीक

नई दिल्ली। itel 4K Android TV: itel कंपनी भारत में अपने 4K Smart TV की नई रेंज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार, कंपनी इस नई टीवी सीरीज को 8 जुलाई को लॉन्च कर सकती है। इससे पहले फोन को लेकर कुछ लीक्स सामने आए थे जिसमें टीवी के रिटेल इमेज बॉक्स की इमेज थीं। ये इमेज कंपनी के वेयरहाउस की थी। इन इमेजेज से यह पता चला था कि ये टीवी मेड इन इंडिया होंगे। साथ ही टीवी का स्क्रीन साइज 55 इंच का होगा। तो आइए जानते हैं इस नए itel 4K Android TV के बारे में।

हो जाइए तैयार! Mi 11 Ultra की पहली सेल आज, लिमिटेड यूनिट्स ही होंगी उपलब्ध, दिए जा रहे जबरदस्त ऑफर्स

itel 4K Android TV की डिटेल्स:

हाल ही में जो इमेजेज लीक हुई थीं उनके अनुसार, यह पता चला था कि यह टीवी मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा। हालांकि, इस टीवी की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है कि itel 4K Android TV को 43 इंच और 55 इंच के दो साइजेज में लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी की यह नई रेंज टेक्नोलॉजिकली एडवांस होगी। यह वन-स्टॉप एंटरटेनमेंट सॉल्यूशन होगा। इसे अपर-मिडिल-इनकम ग्रुप वाले यूजर्स के लिए पेश किया जा रहा है। जो यूजर्स अपने लिए एक नया और शानदार टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं और जिन्हें क्वालिटी चाहिए उनके लिए यह एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

ऑनलाइन क्लासेज के लिए खरीदना है टैबलेट तो इन किफायती विकल्पों पर डालें एक नजर, कीमत 10,499 रु. से शुरू

itel ने पहले ही स्मार्टफोन और फीचर फोन सेगमेंट दोनों में अपना नेतृत्व स्थापित कर लिया है। काउंटरपॉइंट की पहली तिमाही की रिपोर्ट के अनुसार, itel ने 6 हजार वाले स्मार्टफोन सेगमेंट में पहला स्थान प्राप्त किया है। 5 वर्षों से ज्यादा की अवधि में, itel ने 7 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों का एक बड़ा यूजर बेस हासिल किया है। ऐसे में अगर आप एक नया टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप एक दिन तो ठहर ही सकते हैं।



Source link

पिछला लेखआज है बुध प्रदोष व्रत, इस शुभ मुहूर्त में करें शिव उपासना, पूरे होंगे सारे काम
अगला लेखराखी सावंत ने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को ‘ड्रीम में एंट्री’ गाने पर सिखाया डांस, वायरल हुआ मस्ती भरा Video
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।