ITBP Recruitment: भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल में निकली है वैकेंसी, बिना लिखित परीक्षा के होगा चयन, पढ़ें डिटेल्स

0
7


ITBP Recruitment 2020: भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल (ITBP) ने CISF और NDRF बीएन में जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है.  जो कैंडिडेट्स आईटीबीपी में मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती होना चाहते हैं वे 24 और 25 सितंबर 2020 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं आयोजित की जायेगी और नही कोई फॉर्म भरा जायेगा. इन पदों पर चयन केवल वॉक-इन-इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा. कैंडिडेटस इस बात का ध्यान रखने  कि ये नियुक्तियां केवल संविदा पर आधारित होगी.

शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवार के पास भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम, 1956 की पहली या दूसरी अनुसूची एवं तीसरी अनुसूची के भाग 2 में शामिल मान्यता प्राप्त मेडिकल योग्यता होनी चाहिए. तृतीय अनुसूची के भाग 2 में शामिल शैक्षिक योग्यता रखने वालों को भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम, 1956 की धारा 13 की उपधारा 3 में निर्धारित शर्तों को भी पूरा करना चाहिए.

आयु सीमा

इन पदों पर भर्ती होने के लिए कैंडिडेट्स की न्यूनतम उम्र तय नहीं की गई है. आईटीबीपी जीडीएमओ भर्ती 2020 में चयनित किए गए उम्मीदवार सभी डॉक्टर 70 वर्ष की आयु तक पहुंचने के बाद पद पर जारी नहीं रहेंगे.

वेतनमान: चयनित उम्मीदवार को 75 हजार रूपये प्रतिमाह दिया जायेगा.

चयन प्रक्रिया: उम्मीदवारों का चयन केवल वॉक-इन-इंटरव्यू/साक्षात्कार के आधार पर किया जायेगा.

आवेदन शुल्क: इस पद के लिए सभी वर्ग के कैंडिडेट्स को कोई आवेदन शुल्क देय नहीं है.

वॉकइनइंटरव्यू की तिथि:  24 और 25 सितंबर 2020

इन डॉक्यूमेंट को ले जाना है साथ: कैंडिडेट्स वॉक-इन-इंटरव्यू के समय अपने सभी शैक्षिक योग्यता, जाति प्रमाणपत्र, एवं अन्य आवश्यक दस्तावेज जो उनके सपोर्ट में हो साथ लेकर जाएँ.

वॉकइनइंटरव्यू का स्थल

सेवा में

महानिदेशालय,

भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल,

गृह मंत्रालय / सरकारी मंत्रालय,

सेक्टर -1, वेस्ट ब्लॉक -1,

ग्राउंड फ्लोर, आर.के. पुरम,

नई दिल्ली – 110066



Source link