Ishan Kishan Smart Ran Out: बोल के रन आउट किया… ईशान किशन ने यूं श्रीलंकाई बल्लेबाज को किया चलता

0
1


कोलंबो
डेब्यू स्टार ईशान किशन ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे में कई रेकॉर्ड तोड़ा था। कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में मंगलवार को दूसरे वनडे में ईशान की धांसू विकेटकीपिंग भी देखने को मिली। उन्होंने मैच में एक कैच और एक रन आउट किया। रन आउट की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। उन्होंने आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर विपक्षी टीम के बल्लेबाज लक्षण संदाकन को रन आउट आउट किया।

दरअसल, संदाकन तेजी से रन चुराना चाहते थे, लेकिन विकेट के पीछे मुस्तैद ईशान किशन ने अंडर-आर्म गेंद थ्रो करते हुए स्टंप्स की गिल्लियां बिखेर दीं। इसके बाद वह माइक में कप्तान शिखर धवन से यह कहते हुए पाए गए कि बोल के रन आउट किया है…। वह समझ चुके थे कि संदाकन रन लेकर स्ट्राइक करुणरत्ने को देने की कोशिश करेंगे, क्योंकि वह अच्छी बैटिंग कर रहे थे। इसी का फायदा ईशान ने उठाया।

श्रीलंका की पारी की बात करें तो उसने चरीथ असालंका (65) और अविष्का फर्नांडो (50) की शानदार पारियों की मदद से भारत को 276 रनों का लक्ष्य दिया। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए असालंका के 68 गेंदों पर छह चौकों के सहारे 65 रन और अविष्का के 71 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से 50 ओवर में नौ विकेट पर 275 रन बनाए।

रोहित शर्मा फेवरिट शॉट खेलकर हुए आउट, जैक कार्लसन ने हवा में छलांग लगाकर लपका सुपर कैच
श्रीलंका की पारी में चमीका करुणारत्ने 33 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से नाबाद 44 की पारी खेली। भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल ने तीन-तीन विकेट और दीपक चाहर ने दो विकेट लिए।



Source link

पिछला लेखIndian Army Jobs 2021: भारतीय सेना भर्ती के जरिए देश सेवा को मौका, 2 लाख से ज्यादा सैलरी
अगला लेखपैगसस विवाद: गहलोत सरकार ने सदन में खुद मानी थी फोन टैपिंग की बात
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।