IPL in UAE: कभी कप्तान थे स्मिथ, RR ने निकाला तो दिल्ली में आए, क्या दिखा पाएंगे कमाल

0
1


दुबई
ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने और आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में भाग लेने के लिए दुबई पहुंच गए हैं। स्मिथ टीम के अभ्यास सत्र से जुड़ने से पहले छह दिनों तक होटल में क्वारंटीन में रहेंगे।

आईपीएल 2020 की उपविजेता टीम ने स्मिथ की तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन लिखा, ‘देखिए कौन दिल्ली के कैंप के साथ जुड़ने के लिए आया है। आपका स्वागत।’

स्मिथ चोट के कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ विंडीज और बांग्लादेश दौरे पर नहीं गए थे। उन्हें आईपीएल 2021 के पहले चरण के दौरान चोट लगी थी। चोट से उबरने के बाद स्मिथ ने वापसी की है।

आईपीएल के बाद उन्हें टी-20 विश्व कप में हिस्सा लेना है और फिर एशेज सीरीज में खेलना है। स्मिथ को राजस्थान रॉयल्स ने 2020 सीजन के बाद रिलीज किया था और दिल्ली ने उन्हें इस साल फरवरी में हुई आईपीएल की नीलामी में 2.2 करोड़ रूपये में खरीदा था।

दिल्ली की टीम फिलहाल आठ मैचों में 12 अंक लेकर शीर्ष स्थान पर है। आईपीएल 2021 में दिल्ली अपने अभियान की दोबारा शुरूआत 22 सितंबर को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से करेगी।

दिल्ली की ओर से स्मिथ का प्रदर्शन

2014, 2015, 2019 और 2020 में राजस्‍थान रॉयल्‍स की कप्तानी करने वाले स्‍टीव स्मिथ को साल 2020 में फ्रैंचाइजी ने रिलीज कर दिया था। कप्‍तानी और बल्‍लेबाजी दोनों में फ्लॉप रहे स्मिथ ने दिल्ली की ओर से इस सीजन छह मैच ही खेलने का मौका मिला था। जहां पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने 26 की औसत से 104 रन बनाए। सनराइजर्स हैदरबादा के खिलाफ 34 रन उनका बेस्ट स्कोर था।



Source link

पिछला लेखअफगानिस्‍तान में तालिबानी शासन से भारत को हुआ बड़ा नुकसान…
अगला लेखRRB NTPC: रेलवे में नौकरी के लिए दे चुके हैं आरआरबी एनटीपीसी एग्जाम? तो देखें जरूरी सूचना
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।