IPL 2014 : आईपीएल में कहर बरपाने को तैयार जसप्रीत बुमराह, क्वारंटीन में वेटलिफ्टिंग करते आए नजर

0
0


नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Japrit Bumrah) ने हाल में स्पोर्ट्स प्रजेंटर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) शादी की थी। शादी के ब्रेक के बाद बुमराह ने अब इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League 2021) के 14वें एडिशन की तैयारी शुरू कर दी है।

पढ़ें : दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 14 के लिए ऋषभ पंत को बनाया कप्तान, श्रेयस अय्यर की जगह लेंगे

27 वर्षीय बुमराह इस समय 7 दिन के लिए अनिवार्य क्वारंटीन में हैं। बुमराह इस समय टीम होटल में हैं। मुंबई इंडियंस (Mumabi Indians) की ओर से आईपीएल में खेलने वाले बुमराह का एक वीडियो फ्रैंचाइजी ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया। इस वीडियो में बुमराह वेट लिफ्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। बुमराह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पढ़ें : आरसीबी के 21 साल के बल्लेबाज ने गेंद को स्टेडियम के बाहर भेज मचाया तहलका, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई इंडियंस ने इसका कैप्शन लिखा, ‘ यह वह ट्वीट है जिसका सभी इंतजार कर रहे थे।’ इससे पहले बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ 4 मैचों की सीरीज के आखिरी दो टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे। उन्होंने शादी के तहत ब्रेक लिया था। बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर थे। यॉर्कर स्पेशलिस्ट बुमराह ने 15 मार्च को गोवा में एक निजी समारोह में शादी की थी।

कप्तान रोहित शर्मा सोमवार को जुड़े

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) सोमवार को टीम होटल पहुंचे। ये चारों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रहे थे। भारत ने वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की। आईपीएल 2020 में बुमराह ने 15 मैचों में कुल 27 विकेट लिए थे। आईपीएल का पिछला आयोजन यूएई में हुआ था।

संजना गणेशन के प्यार में क्लीन बोल्ड हुए बुमराह, रचाई शादी

आरसीबी के खिलाफ अभियान की शुरुआत करेगी मुंबई
आईपीएल 14 में मुंबई इंडियंस अपने अभियान की शुरुआत विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 9 अप्रैल को करेगी। मुंबई ने पिछली बार दिल्ली कैपिटल्स को हराकर रेकॉर्ड 5वीं बार खिताब अपने नाम किया था।



Source link

पिछला लेखसेलेब्स की मुसीबत: रेप विक्टिम की पहचान की थी उजागर, मुंबई कोर्ट ने पूजा बेदी और सुधांशु पांडे सहित 6 लोगों को भेजा समन
अगला लेखममता बनर्जी ने मानी बीजेपी नेता को फोन करने की बात, बताया क्यों किया था कॉल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।