IPL में शानदार प्रदर्शन देख सहवाग बोले, मौका मिला तो राहुल तेवतिया कोरोना वैक्सीन भी बना देंगे

0
2


नई दिल्ली
विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शनिवार को आईपीएल-13 के मुकाबले में पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा दिया। इस मैच में एबी डि विलियर्स (55*) ने नाबाद अर्धशतक जड़ा और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस मैच में राजस्थान टीम हार गई लेकिन राहुल तेवतिया की तारीफ हो रही है। टीम इंडिया के पूर्व धुरंधर ओपनर वीरेंदर सहवाग ने भी उनकी तारीफ की।

178 रन के टारगेट का पीछा करते हुए बैंगलोर के ओपनर देवदत्त पडिक्कल (35) और विराट कोहली (43) ने दूसरे विकेट के लिए 79 रन जोड़े। फिर एबी (55*) और गुरकीरत मान (19*) ने 77 रन की नाबाद साझेदारी कर आरसीबी को जीत दिला दी।

देखें, विनिंग सिक्स लगते ही विराट ने मैदान में पहुंच एबी को लगाया गले, अनुष्का बजा रही थीं तालियां

राहुल तेवतिया ने नाबाद 19 रन बनाए और एक विकेट भी झटका। उन्होंने कार्तिक त्यागी की गेंद पर विराट कोहली (43) का शानदार कैच लपका। एक वक्त लग रहा था कि गेंद बाउंड्री के पार जाकर गिरेगी लेकिन तेवतिया ने उसे शानदार अंदाज में लपक लिया।

इसके बाद सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, ‘तेवतिया कुछ भी कर सकते हैं। अगर कोविड वैक्सीन बनाने का एक मौका मिल गया तो जैसा उनका टाइम चल रहा है, लगता है कि बना देंगे। उनके लिए क्या शानदार सीजन रहा है।’


राजस्थान के लिए कैप्टन स्टीव स्मिथ ने 57 और रॉबिन उथप्पा ने 41 रन का योगदान दिया। बैंगलोर के पेसर क्रिस मॉरिस ने 4 विकेट झटके जबकि युजवेंद्र चहल को 2 विकेट मिले। तेवतिया के अलावा राजस्थान के श्रेयस गोपाल और कार्तिक त्यागी को भी 1-1 विकेट मिला।



Source link