iphone 13 series smartphone: बड़ी खबर! लॉन्च से पहले iphone 13 Series Mobiles की इमेज और लीक स्पेसिफिकेशंस देखें – apple uncoming flagship iphone 13 series mobile launching soon, see leak image and specifications

0
1


हाइलाइट्स:

  • अगले 2-3 महीनों में लॉन्च हो जाएगी आईफोन 13 सीरीज
  • शानदार लुक और पावरफुल फीचर्स का कॉम्बो दिखेगा
  • आईफोन 13 सीरीज के 4 मोबाइल हो सकते हैं लॉन्च

नई दिल्ली।
दुनियाभर में iphone 13 series mobiles Launch का बेसब्री से इंतजार हो रहा है और संभावना है कि इसे आगामी सितंबर में लॉन्च कर दिया जाएगा। लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन के बारे में कंपनी ने किसी तरह का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसकी संभावित खूबियां और मॉडल नंबर की डीटेल लीक होने लगी हैं। हाल ही में आईफोन 13 सीरीज के मोबाइल्स के मॉडल नंबर के बारे में पता चला है। माना जा रहा है कि आईफोन 13 सीरीज में iPhone 13, iPhone 13 Pro, iPhone 13 Pro Max और iPhone 13 Mini जैसे स्मार्टफोन होंगे।

ये भी पढ़ें-ये तो वाकई गजब है! Syska Bolt SW200 Smartwatch आपको हाथ धोना याद दिलाएगी, देख लें कीमत

इन मॉडल नंबर से देखा गया
हाल ही में iPhone 13 series मोबाइल्स के मॉडल्स को EEC (Eurasian Economic Commission) की साइट पर देखा गया था। EEC साइट पर आईफोन 13 सीरीज को A2628, A2630, A2634, A2635, A2640, A2643 और A2645 मॉडल नंबर से देखा गया था। हालांकि, इन स्मार्टफोन्स की स्पेसिफिकेशन डीटेल्स के बारे में पता वहीं चल पाया है। हालांकि, कुछ-कुछ डिजाइन डीटेल और खूबियां पता चली हैं, जिनके मुताबिक आईफोन 13 सीरीज मोबाइल्स का लुक और डिजाइन भी आईफोन 12 सीरीज मोबाइल्स की तरह ही होगा। वैसे कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि आईफोन 13 की मोटाई ज्यादा होगी।

ये भी पढ़ें-Microwave Oven लेना है तो 10 हजार से कम में IFB, Samsung समेत इन कंपनियों के बेस्ट ऑप्शन देखें

लुक और फीचर्स में जबरदस्त

देखें संभावित खूबियां
iPhone 13 series मोबाइल्स की संभावित खूबियों की बात करें इसमें अन्य आईफोन्स की अपेक्षा छोटा नोच देखने को मिलेगा। वहीं कैमरे की बात करें तो रिपोर्ट आ रही है कि आईफोन 13 सीरीज के मोबाइल्स में डीएसएलआर जैसा कैमरा देखने को मिलेगा। वहीं इसका डिस्प्ले भी 120 हार्ट्ज डिस्प्ले रिफ्रेश रेट तक होगा। इन सबके साथ ही आईफोन 13 के बारे में जो एक खास बात सामने आ रही है, वो ये है कि इन मोबाइल्स में एंड्रॉइड स्मार्टफोन की तरह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर देखने को मिलेगा। साथ ही इन्हें लेटेस्ट प्रोसेसर से लैस करके पेश किया जाएगा, जिसे लॉन्च किया जाना है।

ये भी पढ़ें-पावरफुल पांच! Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर से लैस ये 5 स्मार्टफोन हैं बेस्ट, फीचर्स हैं दमदार



Source link

पिछला लेखArthritis: जोड़ों के दर्द से हैं परेशान, तो अर्थराइटिस के मरीज खाएं ये 5 सबसे फायदेमंद फल
अगला लेखControl Uric Acid: हाई यूरिक एसिड को करें कंट्रोल, लाइफस्टाइल में करें ये बदलाव
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।