IOA ने केजरीवाल को चिट्ठी लिखी: टोक्यो ओलिंपिक से जुड़े एथलीट के डाटा अपडेट के लिए ऑफिस खोलने की इजाजत मांगी; 19 अप्रैल से दिल्ली में है लॉकडाउन

0
1


  • Hindi News
  • Sports
  • Tokyo Olympic : With 49 Days Remaining, IOA Writes To Delhi CM Arvind Kejriwal To Allow Functioning Of Office

नई दिल्ली14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के आदेश पर 19 अप्रैल से प्रदेश में लॉकडाउन लगा हुआ है। IOA प्रेसिडेंट नरिंदर बत्रा (दाएं) ने उन्हें चिट्ठी लिखकर ऑफिस खोलने की इजाजत मांगी है।

इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन (IOA) ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर ऑफिस खोलने की इजाजत मांगी है। IOA ने कहा है कि उन्हें सोमवार से इसकी इजाजत दी जाए, ताकि ओलिंपिक से जुड़े भारतीय एथलीट के डाटा अपलोड हो सकें। दिल्ली में कोरोना की वजह से 19 अप्रैल से लॉकडाउन लगा है।

240 खिलाड़ी और स्टाफ का डाटा अपलोड बाकी
टोक्यो ओलिंपिक 23 जुलाई से शुरू हो रहा है। IOA के प्रेसिडेंट नरिंदर बत्रा और सेक्रेटरी जनरल राजीव मेहता ने चिट्ठी में लिखा- टोक्यो ओलिंपिक के लिए भारतीय दल जुलाई की शुरुआत में रवाना होगा। इसके लिए अब भी हमें 240 एथलीट और स्टाफ के डाटा को अपलोड करना है। इसके लिए हमें काफी समय की जरूरत होगी।

7 मई से IOA का ऑफिस खोलने की इजाजत मांगी
उन्होंने लिखा- हम पहले ही काफी देरी कर चुके हैं। वर्क फ्रॉम होम से हम डाटा फिल करने में असमर्थ हैं। हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन के ऑफिस को 7 मई से चालू करने दिया जाए, ताकि हम अपने खिलाड़ियों को बिना किसी परेशानी के रवाना कर सकें।

100 एथलीट ओलिंपिक के लिए क्वालिफाई कर चुके
टोक्यो ओलिंपिक को महज 49 दिन रह गए हैं। अब तक 14 इवेंट्स में 100 भारतीय खिलाड़ी इन खेलों के लिए क्वालिफाई कर चुके हैं। इनमें 56 पुरुष और 44 महिलाएं हैं। महिला और पुरुष हॉकी के 16-16 खिलाड़ियों के बाद सबसे ज्यादा 15 खिलाड़ी शूटिंग के लिए क्वालिफाई हुए हैं। इनमें 8 पुरुष और 7 महिलाएं हैं।

इसके बाद एथलेटिक्स में 14 खिलाड़ी क्वालिफाई हुए हैं। आने वाले दिनों में 25 और खिलाड़ी भी क्वालीफाई कर सकते हैं। इनमें वेटलिफ्टिंग जैसे खेल शामिल हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखसरकारी नौकरी: NMDC लिमिटेड ने इंजीनियर्स के 89 पदों पर भर्ती के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, 22 जून तक आवेदन कर सकेंगे कैंडिडेट्स
अगला लेखSBI ग्राहक ऑनलाइन ही घर बैठे बदल सकेंगे अपनी ब्रांच, वीडियो में देखिए पूरा प्रोसेस
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।