IND vs SL 3rd ODI: तीसरे वनडे में होगा टीम इंडिया में बदलाव? आकाश चोपड़ा ने दिया रोचक जवाब

0
1


नई दिल्ली
भारतीय टीम अभी श्रीलंका के दौरे पर है। श्रीलंका के इस दौरे में भारत को एक बचा हुआ वनडे और 3 टी-20 मुकाबले खेलने हैं। जिनमें से 2 ODI मैच हो चुके हैं और उन दोनों मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की है। अब सवाल यह उठ रहा है कि आखिरी 3 ODI मुकाबले में क्या भारतीय टीम को कोई बदलाव करना चाहिए या नहीं।

इसे लेकर पूर्व भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज और भारत के जाने-माने कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस सवाल का जवाब दिया है। पूर्व भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा से जब उनके फैन उनसे यह सवाल पूछा कि क्या भारतीय टीम को अपने तीसरे ODI मैच के लिए टीम की प्लेइंग 11 में कोई बदलाव करना चाहिए।

Virat Kohli messaged Deepak Chahar: विराट कोहली ने किया दीपक चाहर को मेसेज, मैच विनिंग पारी पर दी बधाई
उन्होंने इनके सवाल का जवाब देते हुए कहा कि नहीं यार मेरे हिसाब से टीम को कोई बदलाव करने की कोई जरूरत नहीं है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जब कोई टीम 3 मैच की सीरीज के पहले मुकाबले में अपनी प्लेइंग 11 को चुन लेती है ना तो उस टीम से ही सारे मैच खेलने चाहिए।

Deepak Chahar-Greg Chappell Story: ‘हीरो’ दीपक चाहर को जब ग्रेग चैपल ने किया था रिजेक्ट, कहा था- नहीं बन पाओगे इंटरनैशनल क्रिकेटर
आकाश चोपड़ा का यह भी कहना है कि जब आपके प्लेयर्स ने पहले दो मुकाबलों में कुछ गड़बड़ नहीं करी तो एक आखिरी मुकाबले में बदलाव करने से कुछ नहीं होगा। जिसको आप बिठा देंगे और उसके बदले कोई दूसरे प्लेयर को मौका देंगे। तो प्लेयर कौन-सा उस आखिरी मुकाबले में कुछ अलग हटके कर देगा।



Source link

पिछला लेखशूटिंग में लगी चोट: एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान विशाल को लगी पीठ में चोट, दो बार दीवार से टकराते हुए दिखे
अगला लेखटोक्यो ओलिंपिक: अमित पंघाल सहित भारत के 4 मुक्केबाजों को पहले राउंड में बाय मिली, जानिए कब होंगे भारत के सभी 9 मुक्केबाजों के मुकाबले
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।