Ind vs Nz 2nd ODI: मोहम्मद शमी की बलखाती गेंद को नहीं झेल पाया न्यूजीलैंड का ओपनर, चारों खाने हुआ चित

0
0


रायपुर: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) की टीम रायपुर में वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेल रही है। न्यूजीलैंड की टीम मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम पर यह पहला इंटरनेशनल मैच खेला जा रहा है। इसी वजह से रोहित ने पहले गेंदबाजी चुनी और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने पहले ही ओवर में विकेट ले लिया।

फिन एलेन को किया बोल्ड

भारतीय टीम को पहले ही ओवर में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सफलता दिला दी। पिच में तेज गेंदबाजों के लिए मदद दिख रही थी। शमी को पहले गेंद से ही स्विंग मिलने लगी। उन्होंने लगातार बाहर जाती हुई गेंद डाली। लेकिन ओवर की 5वीं गेंद शमी ने इनस्विंगर डाली। गेंद काफी तेजी से अंदर आई। वह फिन एलेन के बल्ले को छकाते हुए पैड पर लगी और फिर विकेट से जा टकराई।

पहले मैच में तेजी से बनाए थे रन

फिन एलेन विस्फोटक बल्लेबाज हैं और पहले वनडे में तेजी से रन बनाए थे। हार्दिक पंड्या की उन्होंने जमकर कुटाई कर दी थी। लेकिन इस मैच में वह खाता भी नहीं खेल पाए। इसके साथ ही शमी ने पहले ओवर मेडन भी डाला।

मिशेल को भी किया आउट

मोहम्मद शमी यही नहीं रूके। उन्होंने अपने चौथे ओवर में डैरल मिशेल का भी किया किया। मिशेल ने शमी के हाथ में ही शॉट खेल दिया। पहले 4 ओवर में मोहम्मद शमी ने एक मेडल डाला और सिर्फ 5 रन देकर 2 विकेट लिये।

रायपुर में खेले जा रहे इस मुकाबले में टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया। टीम उन्हीं 11 खिलाड़ियों के साथ उतरी जिन्होंने पहले मैच में जीत दिलाई थी। न्यूजीलैंड ने भी अपनी टीम में बदलाव नहीं किया है।

IND vs NZ: ‘गजनी’ बन गए रोहित शर्मा, भूले अपना ही फैसला, टॉस के बाद नहीं रुक रही थी किसी की हंसीIND vs NZ: क्या रोहित शर्मा सुधारेंगे पहले वनडे की भूल, दूसरे मैच में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड से रहना होगा सावधानIND vs NZ 1st ODI Highlights: 1444 दिनों का इंतजार खत्म… सिराज ने ब्रेसवेल के शतक पर फेरा पानी, रोमांचक मैच में जीता भारत



Source link

पिछला लेखExam Stress: बच्चों को सताने लगी है एग्जाम की टेंशन, अच्छी परफॉर्मेंस के लिए अपनाएं बाबा रामदेव के टिप्स
अगला लेखभूत कोला फेस्टिवल में शामिल हुए कांतारा फेम ऋषभ शेट्टी: प्रोड्यूसर विजय किरांगदुर ने किया कंफर्म, जून से शुरू होगी कांतारा 2 की शूटिंग
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।