IND vs ENG : भारत की हार पर अभिनेता रणवीर सिंह को आई बुमराह की याद, बोले-कोई ना…बस वापसी का इंतजार कीजिए

0
3


हाइलाइट्स:

  • 5 मैचों की टी20 सीरीज में इंग्लैंड ने 2-1 की बढ़त बना ली है
  • बुमराह इस समय ब्रेक के तहत क्रिकट से दूर हैं
  • इंग्लैंड के खिलाफ आगामी 3 मैचों की वनडे सीरीज में बुमराह की हो सकती है टीम इंडिया में वापसी

नई दिल्ली
इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की कप्तानी वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने 5 मैचों की सीरीज के तीसरे टी20 में भारत (India vs England 3rd T20) को 8 विकेट से पराजित कर दिया। मेहमान तेज गेंदबाजों मार्क वुड (Mark Wood) और जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने अपनी रफ्तार और उछाल से भारतीय बल्लेबाजों को काफी परेशान किया। सीरीज का चौथा टी20 मैच गुरुवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में ही खेला जाएगा।

पढ़ें : इंग्लैंड से तीसरे टी20 में क्यों हारी टीम इंडिया? आकाश चोपड़ा ने बताई यह वजह

भारत ने 1983 में कपिल देव (Kapil Dev) की अगुआई में पहला वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। इस वर्ल्ड चैंपियन टीम पर बन रही फिल्म में कपिल का किरदार निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रणवीर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘कोई ना। बस इंतजार करिए जसप्रीत बुमराह की वापसी का… फिर यह बिल्कुल अलग कहानी होगी।’

बुमराह ने हाल में स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से शादी की है। इस समय बुमराह क्रिकेट से दूर हैं। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ आगामी 3 मैचों की वनडे सीरीज में उनकी वापसी संभव है।

भारत ने 6 विकेट पर156 रन बनाए
बिना दर्शकों के खेले गए तीसरे टी20 में भारत ने 6 विकेट पर 156 रन बनाए। कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) ने 46 गेंदों पर 77 रन की नाबाद पारी खेली जिसमें 8 चौके और 4 छक्के लगाए। इंग्लैंड ने 157 रन के टारगेट को 18.2 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया, जिसमें जोस बटलर की अहम भूमिका रही। ओपनर बटलर ने 52 गेंदों पर 5 चौके, 4 छक्के लगाते हुए 83 रन की नाबाद पारी खेली।



Source link

पिछला लेखHero Electric ने बेचीं 50,000 से ज्यादा गाड़ियां, बाजार में मचा दी है धूम, स्कूटर्स पर मिल रहे हैं बंपर ऑफर
अगला लेखआमिर का जवाब: सोशल मीडिया छोड़ने पर बोले आमिर खान- आप लोग अपनी थ्योरीज मत लगाइए, मैं अपनी धुन में रहता हूं
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।