IDBI Bank एग्जीक्यूटिव भर्ती परीक्षा के हॉल टिकट जारी, ऐसे करें डाउनलोड

0
0


IDBI Bank Exam 2021 Admit Card : IDBI बैंक ने विभिन्न कॉन्ट्रेक्ट बेस्ड-एग्जीक्यूटिव के पदों के  एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जिन उम्मीदवार ने परीक्षा के लिए आवेदन किया है वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट idbibank.in  पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपनी लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करने होंगे. उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि एडमिट कार्ड परीक्षा में शामिल होने के लिए जरूरी डॉक्यूमेंट हैं इसलिए एग्जाम के दिन इसे जरूर साथ लेकर जाएं. बिना एडमिट कार्ड के परीक्षा हॉल में एंट्री नहीं दी जाएगी. 

आईडीबीआई बैंक एग्जीक्यूटिव परीक्षा 5 सितंबर को आयोजित की जाएगी. इस रिक्रूटमेंट के जरिए बैंक द्वारा कुल 925 खाली पदों पर भर्ती की जाएगी. हालांकि बैंक द्वारा जारी पदों की संख्या प्रोविजनल है और जरूरत के आधार पर बदल सकती है.

IDBI बैंक एग्जीक्यूटिव एडमिट कार्ड 2021 कैसे करें डाउनलोड

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट idbibank.in पर जाएं.
  • ‘करंट ओपनिंग’ लिंक पर क्लिक करें.
  • नए पेज पर, करंट ओपनिंग लिंक पर क्लिक करें.
  • ‘कॉन्ट्रैक्ट पर एग्जीक्यूटिव के लिए रिक्रूटमेंट  के अंडर  डाउनलोड कॉल लेटर पर क्लिक करें.
  • एडमिट कार्ड तक पहुंचने के लिए क्रेडेंशियल दर्ज करें.
  • आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर आ जाएगा
  • अपना IDBI बैंक एग्जीक्यूटिव एडमिट कार्ड 2021 चेक करें और डाउनलोड कर लें
  • भविष्य के संदर्भ के लिए एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट भी लेकर रख लें. 

कॉन्ट्रेक्ट की अवधि बढ़ाई जा सकती है
कॉन्ट्रेक्ट 1 वर्ष की अवधि के लिए होगा और उम्मीदवार के प्रदर्शन और रिक्तियों के आधार पर 2 साल के विस्तार के लिए विचार किया जा सकता है. कॉन्ट्रेक्ट के तीन साल पूरे करने के बाद, नियुक्त व्यक्ति आईडीबीआई बैंक द्वारा आयोजित सेलेक्शन प्रक्रिया के माध्यम से IDBI बैंक में असिस्टेंट मैनेजमेंट (Grade-A) के लिए एलिजिबल बन सकते हैं.
डिटेल्ड नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं और करियर सेक्शन में अपलोड किए गए डिटेल्ड एडवरटाइजमेंट देख सकते हैं.

ये भी पढें

जवाहर नवोदय विद्यालय खोलने को मिली हरी झंडी, 31 अगस्त से शर्तों के साथ शुरू होंगी 9वीं से 12वीं की कक्षाएं

IIFT MBA 2022-24: एमबीए प्रोग्राम के लिए 5 दिसंबर को है ऑनलाइन एंट्रेंस एग्जाम, 1 सितंबर से रजिस्ट्रेशन शुरू

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखटोक्यो पैरालंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के करीब पहुंची भाविनाबेन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फाइनल के लिए दी ये खास सलाह
अगला लेखICSI CS Result 2021: ICSI ने दी कंपनी सेक्रेटरी परिणाम के जल्दी घोषित करने की सूचना, इन 5 स्टेप्स में जानिए ऑनलाइन रिजल्ट चेक करने की प्रोसेस
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।