ICICI बैंक 80,000 कर्मचारियों का बढ़ाएगा वेतन, कोरोना के बीच सेवाएं जारी रखने का इनाम

0
5


Photo:FILE

ICICI Bank

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच छंटनी या वेतन कटौती की बढ़ती खबरों के बीच आईसीआईसीआई बैंक ने अपने कर्मचारियों के लिए वेतन में बढ़ोतरी करने का ऐलान किया है। सूत्रों के मुताबिक कोरोना संकट के बीच भी सेवाएं सुचारू रूप से जारी रखने पर इस बढ़ोतरी का ऐलान किया गया है। इस वेतन बढ़ोतरी का फायदा करीब 80 हजार कर्मचारियों को मिलेगा, जिसमें से अधिकांश लोगों से सीधे संपर्क कर सेवाएं दे रहे हैं। बैंक इन कर्मचारियों के वेतन में 8 फीसदी तक बढ़ोतरी करने जा रहा है। वेतन में बढ़ोतरी जुलाई से लागू होगी।

सूत्रों के मुताबिक जिन कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की जा रही है वो M1 या उससे नीचे की ग्रेड से हैं। इन कर्मचारियों में अधिकांश का काम ग्राहकों से सीधे संपर्क से जुडा है। कोरोना संकट के बीच तमाम जोखिम और संकटों के बावजूद कार्य सुचारु रुप से जारी ऱखने की वजह से बैंक ने ये इस बढ़ोतरी को मंजूरी दी है। आईसीआईसीआई बैंक ने मार्च तिमाही के दौरान अपने स्टैंडअलोन मुनाफे में 26 फीसदी बढ़त दर्ज की है, बढ़त के साथ मुनाफा 1221 करोड़ रुपये के स्तर पर पहुंच गया।





Source link

पिछला लेखAirtel दे रही 289 रुपये में अनलिमिटेड कॉल, 1.5GB डेटा हर दिन, मुफ्त ऑफर्स – airtel launched rs 289 pack offering unlimited call and data with 28 days validity
अगला लेखमारुति ने एक्सिस बैंक के साथ किया करार, 31 जुलाई तक बिना इनकम प्रूफ के भी ले सकेंगे कार लोन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।