ICC Fined Sri Lanka Team: भारत से हार के बाद श्रीलंकाई टीम को दोहरा झटका, आईसीसी ने लगाया बड़ा जुर्माना

0
1


दुबई
इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने मंगलवार को कोलंबो में भारत के खिलाफ हुए दूसरे वनडे मैच में धीमे ओवर-रेट के लिए श्रीलंका पर जुर्माना लगाया है। आईसीसी ने कहा है कि श्रीलंकाई टीम की मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया जाएगा और आईसीसी विश्व कप सुपर लीग में उसके खाते में से एक अंक से हटा दिया गया है।

आईसीसी मैच रेफरी रंजन मदुगले ने यह प्रतिबंध तब लगाया जब दासुन शनाका की अगुवाई वाली घरेलू टीम को निर्धारित समय में एक ओवर पीछे पाया गया। मैदानी अंपायर कुमार धर्मसेना और लिंडन हैनिबल, तीसरे अंपायर रुचिरा पल्लियागुरुगे और चौथे अंपायर प्रगीत रामबुकवेला ने आरोप लगाय था।

…जब IPL 2018 के ऑक्शन में दीपक चाहर ने बतौर ऑलराउंडर कराया था रजिस्ट्रेशन, बाद में हुआ पछतावा

शनाका, जो एक समय अपनी अपेक्षाकृत अनुभवहीन टीम को उस मैच में भारत के खिलाफ एक बड़े उलटफेर की ओर ले जाने को थे, ने ओवर-रेट अपराध के लिए दोषी ठहराए जाने संबंधी प्रस्तावित प्रतिबंधों को स्वीकार कर लिया।

लंका फतह के बाद कोच राहुल द्रविड़ के साथ डिनर पर गए कप्तान शिखर धवन, पत्नी नुपूर के साथ भुवी भी आए नजर
आईसीसी ने आगे कहा कि शनाका ने अपराध के लिए दोषी ठहराया और प्रस्तावित मंजूरी को स्वीकार कर लिया, इसलिए औपचारिक सुनवाई की कोई आवश्यकता नहीं थी। भारत ने दूसरा वनडे 3 विकेट से जीता था। अब भारत ने तीन मैचों की इस सीरीज में 2-0 की लीड ले ली है। तीसरा और अंतिम मुकाबला शुक्रवार को कोलंबो में ही खेला जाएगा।



Source link

पिछला लेखArmy Recruitment Rally 2021: दिल्ली, हरियाणा समेत कई जगहों पर सेना भर्ती रैली, देखें जरूरी डीटेल्स
अगला लेखपीएम मोदी से मुलाकात करेंगी ममता बनर्जी, सोमवार को पहुंच रही हैं दिल्ली
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।