Hyundai Grand i10 Nios कॉर्पोरेट एडिशन लॉन्च! मिलेंगे अपग्रेटेड फीचर्स, जानिए कीमत

0
2


Hyundai Grand i10 Nios

कंपनी ने आने वाले त्यौहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए Hyundai Grand i10 Nios का एक नया वेरिएंट मार्केट में उतारा है. i10 का यह खास एडिशन तीन इंजन ऑप्शन के साथ आता है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 15, 2020, 12:15 PM IST

Hyundai Motor India ने भारत में हाल ही में अपनी पॉप्युलर कार Hyundai Grand i10 Nios का कॉर्पोरेट एडिशन लॉन्च किया है. इस कार का यह खास एडिशन मैग्ना ट्रिम पर आधारित है जो पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ आता है. गैंड आई10 नियॉस के कॉर्पोरेट एडिशन में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं और साथ ही कुछ फीचर अपग्रेड्स भी किए गए हैं. नए वेरिएंट में कई नए फीचर्स शामिल करने से इसकी कीमत में भी मामूली इजाफा हुआ है. इस एडिशन में पावर फोल्डिंग ORVMs के साथ टर्न इंडिकेटर्स दिए गए हैं. कार में 15 इंच व्हील्स दिए गए हैं. स्टैंडर्ड एडिशन में 14 इंच स्टील रिम्स का इस्तेमाल किया जाता है.

Hyundai Grand i10 Nios की कीमत की बात करें तो इसके डीजल मॉडल की कीमत 7.19 लाख रुपये है. वहीं पेट्रोल मैन्युअल 6.11 लाख रुपये और AMT वेरियंट 6.64 लाख रुपये है.

Hyundai Grand i10 Nios की खासियत
नए वेरिएंट में HEPA फिल्टर के साथ प्लग-इन एयर प्यूरीफायर है जो वेन्यू सब-4-मीटर SUV में दिए गए फिल्टर जैसा है. रेगुलर मॉडल से अलग लुक देने के लिए नई कार में अलग ‘कॉर्पोरेट’ बैजिंग भी दी गई है. इसके अलावा 6.75-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, टर्न इंडिकेटर्स के साथ पावर-फोल्डिंग रियरव्यू मिरर है. यह सिस्टम ऐपल कार प्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो, स्मार्टफोन नेविगेशन और बैंड एक्वलाइजर के साथ आता है. यह अपनी कैटिगरी का पहला मॉडल है जो एंटी बैक्टीरियल एंटी फंगल (ABAF) सीट्स के साथ आता है.ये भी पढ़ें : लॉन्च हुई बेहद सस्ती इलेक्ट्रिक कार Citroen Ami! सिंगल चार्ज में चलती है 70 km

दिए हैं 3 इंजन ऑप्शन
i10 का यह खास एडिशन तीन इंजन ऑप्शन के साथ आता है. इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल, 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल औऱ 1.2 लीटर डीजल इंजन शामिल है. पेट्रोल वेरियंट AMT यूनिट के साथ भी आता है. जबकि 1.2 लीटर डीजल इंजन में सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है. Hyundai Grand i10 Nios का भारतीय बाजार में Maruti Swift, और Renault Triber जैसी कारों के साथ है.





Source link