Hyderabad gang rape case: हैदराबाद गैंगरेप मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार, मात्र एक आरोपी बालिग, शेष नाबालिग

0
0


Image Source : FILE PHOTO
REPRESENTATIVE IMAGE

Highlights

  • हैदराबाद सामूहिक बलात्कार मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार
  • छह में से एक आरोपी बालिग, शेष आरोपी नाबालिग
  • 28 मई को हैदराबाद के जुबली हिल्स में हुई थी वारदात

Hyderabad gang rape case: तेलंगाना के हैदराबाद में पिछले महीने हुए एक किशोरी के साथ कथित रूप से गैंगरेप मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हैदराबाद के पुलिस आयुक्त सी वी आनंद ने संवाददाताओं को मंगलवार की रात बताया- ‘‘इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है । छह में से एक आरोपी बालिग है ।’’ उन्होंने कहा कि शेष आरोपी नाबालिग हैं । इससे पहले पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में पॉलिटिकल कनेक्शन भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक आरोपी विधायक का बेटा है बाकी अन्या आरोपी हाई प्रोफाइल के हैं। 

28 मई को हैदराबाद के जुबली हिल्स में 17 साल की लड़की से कार में गैंगरेप का मामला सामने आया था। जानकारी के अनुसार एक पब में गई नाबालिग लड़की के साथ वहां मिले कुछ नाबालिग लड़कों ने बातचीत शुरू की। इसके बाद उनकी दोस्ती हो गई और वो लड़की को कार में बैठाकर किसी बहाने से ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। 

31 मई को लड़की के पिता ने दर्ज कराया केस

पुलिस के मुताबिक लड़की जब घर पहुंची तो उसके गले पर खरोंच के निशान देखकर माता-पिता ने उससे पूछा तो लड़की ने बताया कि कार में उसके साथ क्या हुआ। घटना 28 मई को हुई थी और लड़की के पिता ने 31 मई को शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस मामले में जांच-पड़ताल कर आरोपियों को गिरफ्तार करना शुरू की। अबतक इस मामले में कुल छह लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।  





Source link

पिछला लेखPUBG खेलने से रोकने पर नाबालिग लड़के ने गोली मारकर की मां की हत्या, पुलिस को सुनाई कत्ल की फर्जी कहानी
अगला लेखसोनाक्षी सिन्हा का रिलेशनशिप हुआ ऑफिशियल: जानिए कौन हैं एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल, सोनाक्षी से पहले 2 एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।