HUL के ‘Glow’ पर भड़की इमामी, कहा ‘Glow & Handsome’ पर उनका अधिकार

0
4


Photo:EMAMI

emami

नई दिल्ली। HUL के द्वारा पुरुषों के लिए ब्यूटी प्रोडक्ट का नाम बदलकर Fair & handsome करने पर इमामी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। कोलकाता स्थित कंज्यूमर गुड्स कंपनी इमामी ने कहा कि ग्लो एंड हैंडसम ट्रेडमार्क पर उनका अधिकार है। दरअसल पिछले हफ्ते ही इमामी ने पुरुषों के लिए ग्लो एंड हैंडसम ब्रांड लॉन्च किया था. कंपनी के मुताबिक वो इस बारे में कानूनी सलाह ले रही है। इमामी के मुताबिक एचयूएल का ये कदम पूरी तरह से गलत है।

इमामी के मुताबिक वो पुरुषों के लिए फेयर एंड हेंडसम नाम से प्रोडक्ट बना रही है, जो कि अपने सेग्मेंट में लीडर है। कंपनी ने कहा कि एक हफ्ते पहले ही उसने इमामी ग्लो एंड हैंडसम प्रोडक्ट को ऑनलाइन लॉन्च किया था और इसके लिए सभी जरूरी मंजूरियां भी ले ली गई थी। हालांकि वो आज हुए HUL के ऐलान से चकित हैं और इस मामले को कोर्ट में ले जाने पर विचार कर रहे हैं।

हिंदुस्तान यूनिली्वर ने आज ही अपनी स्किन केयर प्रोडक्ट Fair and lovely ke का नाम बदलकर ग्लो एंड लवली (Glow & Lovely) करने का फैसला किया है। गुरुवार को कंपनी ने शेयर बाजार में इसके बारे में जानकारी दी है। हिंदुस्तान यूनिलीवर ने यह भी बताया कि इस क्रीम के पुरुष संस्करण का नाम ग्लो एंड हैंडसम (Glow & Handsome) होगा।

HUL की 70 के दशक से महिलाओं के लिए fair and lovely नाम से स्किन केयर प्रोडक्ट बना रही है। हालांकि साल 2005 में इमामी ने पहली बार पुरुषों के लिए फेयरनेस क्रीम उतारी थी। एक साल बाद HUL भी इस सेग्मेंट में उतर गई। वैसे ये पहली बार नहीं है जब दोनो कंपनियां एक दूसरे के सामने हैं, दोनो कंपनियां 2018 में टीवी एड को लेकर आमने सामने आ चुकी हैं।





Source link

पिछला लेखSarkari Naukri LIVE Updates: रेलवे में 10वीं पास उम्मीदवारों के पास नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, जानिए डिटेल्स
अगला लेखSamsung smartphone: चाइनीज ब्रैंड्स को लगे ‘झटके’ से सैमसंग को हो सकता है बड़ा फायदा – samsung may regain number two position by september end
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।