huawei p50 series smartphone launch india: इस महीने Huawei P50 Series फोन और Huawei Band 6 Pro समेत कई प्रोडक्ट होंगे लॉन्च – huawei to launch new fitness band huawei band 6 pro and smart display for kids this month, see specs

0
2


हाइलाइट्स:

  • हुवावे पी50 सीरीज फोन लॉन्च का बेसब्री से इंतजार
  • लुक और फीचर्स के मामले में होंगे जबरदस्त
  • इस महीने हुवावे के कई प्रोडक्ट होंगे लॉन्च

नई दिल्ली।
Huawei P50 Series And Huawei Band 6 Pro launch price Specs:
प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी Huawei इस महीने एक से बढ़कर एक नए प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है, जिनमें Huawei P50 Series स्मार्टफोन्स के साथ ही Huawei Band 6 Pro प्रमुख है। इसके साथ ही बच्चों के लिए Huawei Smart Display भी आने वाले हैं। खबर तो ये भी आ रही है कि बच्चों के लिए स्पेशल स्मार्टवॉच Huawei Watch 4X Pro भी लॉन्च हो सकती है। चाइनीज माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट वीबो पर लीक जानकारी के मुताबिक, इस महीने हुवावे के कई शानदार प्रोडक्ट लॉन्च होंगे, जो लुक और फीचर्स के मामले में शानदार और जानदार होंगे।

ये भी पढ़ें-जरूरी टिप्स-ट्रिक्स! बारिश में फोन भीग जाए तो घबराएं नहीं, ये तरीके अपनाने से होगा फायदा

शानदार है हुवावे बैंड 6
हुवावे इस महीने भारत में Huawei Band 6 लॉन्च करेगी, जो कि देखने में तो जबरदस्त है ही, साथ ही इसके फीचर्स भी कमाल के हैं। इस फिटनेस बैंड में 1.47 इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 194×368 पिक्सल्स है। डार्क ग्रे और गोल्ड कलर ऑप्शन में लॉन्च यह बैंड ड्यूरेबल पॉलिमर मटीरियल्स से बना है।

ये भी पढ़ें-Thomson के 32 से 65 इंच Smart TV मॉडल पर बंपर छूट, फ्लिपकार्ट पर कम दाम में खरीदें और पैसे बचाएं

दावा किया जा रहा है कि हुवावे बैंड 6 को सिंगल चार्ज में दो हफ्ते तक आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। हुवावे बैंड 6 में हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 मॉनिटर, स्ट्रैस मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर के साथ ही 96 वर्कआउट मोड्स दिए गए हैं। स्मार्टफोन्स नोटिफिकेशन के साथ ही कई और खास फीचर्स इसमें देखने को मिल सकते हैं। वहीं संभावित कीमत की बात करें तो इसे 3 हजार से 4000 रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-6 जुलाई से शुरू होगी महज 2,499 रुपये वाली Noise ColorFit Qube Watch की सेल, देखें फीचर्स

हुवावे का शानदार फिटनेस बैंड

हुवावे पी50 में फीचर्स की भरमार
हुवावे जल्द ही Huawei P50 सीरीज स्मार्टफोन्स से पर्दा उठाने वाली है, जो अपने अडवांस फीचर्स की बदौलत पहले से ही चर्चा में है। इसके बेस मॉडल हुवावे पी50 की संभावित खूबियों की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का ओलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल होगा। हुवावे के इस फोन को HarmonyOS और Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-‌BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी! आ गए 75 और 94 रुपये के दो धांसू STV, देखें फायदे

Huawei P50 series and Huawei Band 6 Pro launch price Specs 2

हुवावे का फ्लैगशिप स्मार्टफोन

हुवावे पी50 को 8 जीबी और 12 जीबी रैम ऑप्शन के साथ ही 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को क्वॉड रियर कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा। इसमें 48 मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर के साथ ही 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस हो सकता है। इस फोन में 5000 एमएएच की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी हो सकती है।

ये भी पढ़ें-Xiaomi Mi Mix 4 में अंडर डिस्प्ले कैमरा और Snapdragon 888 प्रोसेसर, लॉन्च से पहले देखें प्राइस



Source link

पिछला लेखVicky Kaushal ने खरीदी महंगी कार, इतने में तो आ जाए एक आलीशान घर!
अगला लेखGora hone ka tarika: चेहरे को गोरा बना देंगे यह 5 घरेलू उपाय, निखाए आएगा वापस, चमक उठेगी स्किन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।