Hrithik Roshan ने की बच्चों संग ट्रेकिंग, संग नजर आए एक्स वाइफ के भाई Zayed Khan

0
9


नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जितने अपने काम को लेकर क्रेजी रहते हैं उतने ही वह अपने परिवार के लिए भी समर्पित नजर आते हैं. खाली समय में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को अक्सर परिवार के साथ वक्त बिताते देखा जाता है. अब आज गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर उन्होंने अपने बच्चों के साथ ट्रेकिंग ट्रिप का मजा लिया है. उनकी यह तस्वीर अब उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

साथ नजर आया जायेद खान का परिवार 

आज शाम ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने खुद ही इंस्टाग्राम वॉल पर पर एक तस्वीर शेयर करके अपनी इस ट्रिप की जानकारी अपने फैंस से शेयर की है. उन्होंने यहां एक फैमिली की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके दोनों बेटे हृदान और रेहान के साथ उनकी एक्स वाइफ के भाई जायेद खान और उनका परिवार भी नजर आ रहा है. 5 घंटे में ही इस तस्वीर को 10 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. देखिए ये तस्वीर…

चेहरे पर ट्रेकिंग का उत्साह

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस ट्रेकिंग ट्रिप की फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ऊबड़-खाबड़ जगहों पर चलने से कुछ होता है. मुझे नहीं पता कि यह क्या है, लेकिन इससे मेरा दिल मुस्कुराता है.’ इस तस्वीर में हम साफ तौर पर सभी के चेहरे पर ट्रेकिंग का उत्साह देख सकते हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने जन्मदिन के दिन फिल्म ‘फाइटर’ का ऐलान किया है. इस फिल्म में वह पहली बार दीपिका पादुकोण के संग नजर आने वाले हैं. दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म टीजर शेयर करते हुए लिखा था, ‘सपने वाकई में सच होते हैं.’ आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे. यह फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज की जाएगी. 

कौन हैं जायेद खान

इस तस्वीर में ऋतिक के साथ नजर आने वाले सुजैन के भाई जायेद खान (Zayed Khan) भी एक्टर हैं. उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘मैं हूं ना’ से पहचान हासिल की थी. लेकिन पिछले 10 सालों में उन्होंने सिर्फ तीन फिल्में की हैं जिसमें लव ब्रेकअप्स जिंदगी, तेज और शराफत गई तेल लेने में देखा गय है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link