Horoscope Today, 9 July 2020: कुंभ राशि वालों को आज धन की हो सकती है हानि, बरतें सावधानी

0
9


Aquarius Daily Horoscope: कुंभ राशि वाले जातकों का आज थोड़ा सावधान रहना होगा. चंंद्र ग्रहण के बाद पहली बार चंद्रमा कुंभ राशि में आ रहे हैं. पंचांग के अनुसार चंद्रमा कुंभ राशि में 10 जुलाई को रात्रि 10 बजकर 55 मिनट तक रहेंगे. इसके बाद चंद्रमा मीन राशि में आ जाएंगे.

9 जुलाई को आयुष्मान योग का निर्माण हो रहा है और शतभिषा नक्षत्र है. ग्रहों की चाल कुंभ राशि पर पूरा प्रभाव डाल रही है. आज के दिन कुंभ राशि के जातकों अपने काम पर ध्यान देना होगा. किसी भी प्रकार की लापरवाही हानि पहुंचा सकती है. आज के दिन परिवार के साथ अच्छा समय गुजरेगा. लेकिन अज्ञात भय से आप परेशान रहेंगे. कैसा रहेगा आज का दिन आइए जानते हैं-

आज का स्वभाव: आलस आज आपक को कार्य को पूरा करने से रोकेगा. लेकिन आपको आलस का त्याग करना होगा. क्योंकि आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण है. कई अवसर आपका इंतजार कर रहे हैं. इसलिए ये समय आराम करने का नहीं है कार्य करने का है. आज मानसिक तनाव के कारण निर्णय लेने में परेशानी आएगी. इसलिए कोई भी निर्णय लेने से पहले अपने जीवन साथी या लव पार्टनर से एक बार मशविरा जरूर कर लें.

सेहत: तनाव के कारण भूख कम लग सकती है. ऐसा न करें. भोजन समय से करें तथा पौष्टिकता व स्वच्छता का पूरा ध्यान रखें. नेत्र संबंधी कोई परेशानी हो सकती है. चोट लगने की भी संभावना है इसलिए संभलकर रहें.

करियर: जॉब की दृष्टि से आज का दिन महत्वपूर्ण है. नई जॉब की तलाश में हैं तो आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. बिजनेस के क्षेत्र में नई संभावनाएं आपका इंतजार कर रही हैं. ऑफिस के सहयोगियों का साथ मिलेगा.

धन की स्थिति: आज अनावश्यक खर्चो से आज के दिन बचना  होगा. ऑन लाइन रूपये के लेनदेन पर सावधानी बरतें नहीं तो हानि हो सकती है. आज धन की प्राप्ति का भी योग बन रहा है. निवेश करने की योजना भी बना सकते हैं.

आज का उपाय: आज तनाव से बचने के लिए गणेश जी की पूजा करें और शिव का जलाभिषेक करें. जरूरतमंदों को अन्न का दान करें. कन्या को वस्त्र उपहार में दें. ऐसा करने से आने वाले संकट से बचें रहेंगे. आज सात्विक भोजन करें.

Mahabharat: महाभारत के सबसे कुटिल पात्र शकुनि का किसने किया था वध, जानें उसके ‘पासे’ का राज



Source link

पिछला लेखग्रेटर नोएडा में दिखा विकास दुबे, फरीदाबाद से भागने की जानें Inside Story
अगला लेखकेंद्रीय कैबिनेट ने PF में सरकार की तरफ से योगदान की योजना को अगस्त तक बढ़ाया
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।