Horoscope Today, 7 July 2020: मिथुन राशि वाले न करें आज ये काम, शत्रु कर सकते हैं नुकसान, जानें राशिफल

0
4


Mithun Rashifal Today: सावन का महीना आरंभ हो चुका है. आज सावन का दूसरा दिन है और मंगलवार है. मंगलवार का दिन हनुमान जी को समर्पित है. हनुमान को जी को भगवान शिव का रूद्र अवतार माना जाता है. इसलिए आज के दिन हनुमान जी की पूजा मिथुन राशि के लोगों के लिए बहुत ही लाभकारी है.

आज का स्वभाव: मंगलवार के दिन मिथुन राशि वाले काम के प्रेशर के कारण तनाव में रहेंगे. आज आलस महसूस करेंगे. किसी बात को लेकर मन में नाराजगी का भाव रहेगा. क्रोध भी आ सकता है. आज के दिन मन को बेहतर रखने की कोशिश करें और विवाद की स्थिति से बचें. वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी. लव पार्टनर को समझने की कोशिश करें. तर्क करने से बचें.

सेहत: आज के दिन आपका स्वाथ्य बेहतर रहेगा, लेकिन घर में किसी सदस्य की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. आज खानपान पर विशेष ध्यान रखें. पेट और सिर का दर्द हो सकता है. दवाओं पर धन खर्च हो सकता है. स्वच्छता का ध्यान रखें.

करियर: आज काम को लेकर आप तनाव महसूस करेंगे. जॉब और बिजनेस में किसी से विवाद की स्थिति बन सकती है. अपने बॉस को प्रसन्न रखने की कोशिश करें. काम को समय पर पूरा न कर पाने की स्थिति में आपको बॉस की डांट भी खानी पड़ सकती है. इसलिए आलस का त्याग करें और काम को समय से पूरा करने पर ध्यान दें.

धन की स्थिति: आज के दिन धन आने की संभावना बनी हुई है. लंबे समय से रूका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. लेकिन बीमारी और घर के किसी काम पर आप आज धन खर्च कर सकते हैं. भविष्य को लेकर योजना बना सकते हैं. लेकिन निवेश करने से पहले सोच विचार जरूर कर लें.

आज का उपाय: मानसिक तनाव से बचने के लिए मंगलवार को हनुमान जी की पूजा करें. हनुमान चालीसा का पाठ करें. पत्नी को उपहार दें. गाय को हरा चरा खिलाएं. ऐसा करने से आज के दिन आने वाली परेशानियों से मुक्ति मिलेगी और शत्रु पराजित होंगे.

Chanakya Niti: जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए इन 5 बातों को कभी न भूलें



Source link

पिछला लेखRenault ने लॉन्च किया Kwid का RXL वेरिएंट, कीमत 4.16 लाख रुपए से शुरू
अगला लेखमाईलैन को भारत में रेमडिसिविर उतारने की अनुमति, प्रति शीशी कीमत 4,800 रुपये
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।