Honda का धमाकेदार ऑफर! Shine और Activa पर देना होगा 50% EMI, जानें कैसे उठाएं फ़ायदा

0
7


होंडा की कई गाड़ियों पर मिल रहा ऑफर

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) भारत में अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर Activa 6G के साथ ही कई गाड़ियों पर शानदार ऑफर दे रही है.

सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) भारत में अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर Activa 6G पर शानदार ऑफर दे रही है. लॉकडाउन के बाद ये कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए कई ऑफर की पेशकश कर रही है. इस स्कीम के तहत ग्राहकों को फाइनेंस के साथ ही आकर्षक ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है. ये ऑफर फाइनेंस और एकमुश्त भुगतान दोनों के लिए हैं. तो आइए जानते हैं इस स्कीम का किस तरह से लाभ उठाया जा सकता है.

फाइनेंस सुविधा- अधिकतर कस्टमर गाड़ी को फाइनेंस कराते हैं तो सबसे पहले फाइनेंस की बात करते हैं. अगर कोई कस्टमर आईडीएफसी फ़र्स्ट (IDFC First) और एचडीएफसी (HDFC) बैंकों के ज़रिए फाइनेंस का विकल्प चुनता है, तो इस स्कीम का फ़ायदा लिया जा सकता है. इसके तहत ग्राहक को पहले तीन महीनों के लिए केवल आधी ईएमआई यानी सिर्फ 50% EMI ही चुकानी होगी. बाकी के लोन के लिए नियमित ईएमआई देना होगा. इसके अलावा बैंक वाहन ख़रीदने के लिए 95 प्रतिशत तक का लोन दे रही है जिसमें ग्राहक को सिर्फ 5 प्रतिशत ही खरीदते समय देना होगा. लोन का टेन्योर अधिकतम 36 महीने का होगा.

क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर मिलेगा ये फ़ायदा- यदि आप क्रेडिट कार्ड से गाड़ी खरीद रहे हैं, तो उस स्थिति में भी आपको लाभ मिलेगा. अगर आपके पास एसबीआई (SBI) का क्रेडिट कार्ड है और उससे पेमेंट करते हैं तो कंपनी 5 प्रतिशत कैशबैक दे रही है. हालांकि यह स्कीम देश के कुछ राज्यों की डीलरशिप पर ही उपलब्ध है.ये भी पढ़ें : 50,000 रुपये के अंदर खरीदें ये दमदार बाइक- कम कीमत में देती हैं शानदार माइलेज

Honda की इन गाड़ियों पर मिलेगी सुविधा- HMSI का कहना है कि यह योजना सिर्फ दोपहिया वाहनों पर ही लागू है जिसमें होंडा एक्टिवा 6 जी (Honda Activa 6G), शाइन (Shine), एसपी 125 (SP125), लिवो (Livo), सीडी110 ड्रीम (CD110 Dream), एक्टिवा 125 (Activa 125), डियो (Dio) और ग्राज़िया (Grazia) शामिल हैं.





Source link

पिछला लेखwhy america wants to ban tiktok: क्यों टिकटॉक बैन करना चाहता है अमेरिका, समझें पूरा गणित – here is why america wants to ban tiktok
अगला लेखजयपुर के तीन थाना इलाकों में चिन्हित स्थान पर लगा कर्फ्यू
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।