High Speed Fibre Internet बिल्कुल Free दे रही है ये कंपनी, बस देने होंगे लगवाने के पैसे – high speed fibre internet service offering by excitel

0
3


नई दिल्ली। Excitel अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। ये ऐसा ऑफर है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। Excitel नई पॉलिसी के अंदर कस्टमर को फ्री इंटरनेट सर्विस उपलब्ध करवा रहा है। यानी अब आपको इंटरनेट चलाने के लिए कोई पैसे नहीं देने होंगे। ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई कंपनी ऐसा धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। ऑफर लॉन्च होने के साथ ही दबाकर बिक भी रहा है।

Excitel अपनी नई कस्टमर पॉलिसी के तहत शिकायत करने वाले यूजर्स को 24 घंटे के लिए फ्री इंटरनेट सर्विस दे रही है। कंपनी ने लगातार आ रही शिकायतों को देखते हुए ये फैसला किया है। अगर किसी कस्टमर ने शिकायत की और अगर उसकी शिकायत 4 घंटे के अंदर दूर नहीं हुई तो उसे 24 घंटे के लिए फ्री इंटरनेट सर्विस दी गई। यानी तय सीमा के अंदर अगर किसी की शिकायत ठीक नहीं हुई तो उसे एक दिन के लिए फ्री इंटरनेट दिया गया हऐ।

इंटरनेट सर्विस पूरे दिन के लिए ऑफर की गई थी और इसके लिए उनसे कोई पैसे भी नहीं लिए गए थे। कंपनी ने अपनी पॉलिसी में भी कुछ बदलाव किया है और अगर कोई शिकायत 4 घंटे के अंदर ठीक नहीं होती है तो उसे 1 दिन के लिए बिल्कुल फ्री इंटरनेट सर्विस दी जाएगी। इसके लिए कस्टमर से एक रुपया भी नहीं लिया जाएगा। लेकिन इसका लाभ उठाने के लिए आपको शिकायत सुबह 9 बजे से रात के 9 बजे के बीच ही दर्ज करवानी होगी।

Excitel इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर कंपनी है जो दिल्ली, हैदराबाद और मुंबई में इंटरनेट सर्विस देती है। साथ कंपनी के बहुत सारे प्लान्स की कीमत बहुत कम है। कंपनी दावा करती है कि वह अभी 6,50,000 घरों में इंटरनेट प्रोवाइड करवा रही है। साथ ही यूजर्स भी काफी तेजी से बढ़ रहे हैं।



Source link

पिछला लेखआखिरी बार यहां दिखे थे भारत के बिगबुल Rakesh Jhunjhunwala, मुंबई एयरपोर्ट पर दिए अपने भाषण में कही थी बड़ी बात
अगला लेखVitamin D Deficiency: विटामिन डी की कमी से आप हो सकते हैं डिप्रेशन के शिकार, जानें इसके लक्षण
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।